मोनू मानेसर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

राजस्थान से पटौदी फायरिंग केस में लाई हरियाणा पुलिस

L.C.Baid Childrens Hospiatl

लॉरेंस से वीडियो कॉल पर भी होगी पूछताछ

mona industries bikaner

राजस्थान की अजमेर जेल से हरियाणा के गुरुग्राम लाए गए मोनू मानेसर पर हरियाणा पुलिस का शिकंजा कस गया है। पुलिस ने पटौदी कोर्ट में पेश करके उसको 4 दिन के रिमांड पर लिया है। फरवरी में दर्ज हुए हत्या के प्रयास के मामले के अलावा कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस से वीडियो कॉल पर हुई उसकी बातचीत को लेकर पुलिस मोनू मानेसर से पूछताछ कर राज उगलवाएगी।

बता दें कि नासिर-जुनैद हत्याकांड के मामले में राजस्थान की अजमेर जेल में बंद मोनू मानेसर को आज ही हरियाणा पुलिस गुरुग्राम लेकर पहुंची थी। यहां मेडिकल कराने के बाद उसे पटौदी कोर्ट में पेश किया गया। मोनू की यह पेशी गुरुग्राम के पटौदी इलाके में फायरिंग किए जाने के मामले में दर्ज केस में हुई। मोनू के खिलाफ इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज है।

कोर्ट में दोनों पक्षों की बहस

पटौदी केस में पेश करने के बाद पुलिस ने मोनू मानेसर का रिमांड मांगा। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने और केस की गंभीरता और पुलिस के तर्क पर गौर करते हुए मोनू को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस उससे हत्या के प्रयास के मामले के अलावा क्राइम ब्रांच मोनू और लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो के मामले को लेकर भी उससे पूछताछ करेगी।

कड़ी सुरक्षा में मोनू मानेसर की पेशी

इससे पहले कोर्ट ने मोनू मानेसर को 2 घंटे का रिमांड दिया है। 12 बज के 40 मिनट पर फिर एक बार मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया गया। मोनू की पेशी को देखते हुए पटौदी कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

7 फरवरी को पटौदी में फायरिंग का मामला
दूसरा मामला, 7 फरवरी को गुरुग्राम के कस्बा पटौदी में हुई फायरिंग से जुड़ा है। यहां की एक लड़की ने दूसरे समुदाय के लड़के के शादी कर ली थी। बाद में दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव हुआ और उसमें मोनू मानेसर भी अपनी टीम के साथ पहुंच गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई और इसमें मोइन नाम के एक युवक को गोली लग गई।

इसमें भी मोनू मानेसर ही फायरिंग का आरोप लगा। हालांकि बाद में मोनू ने फायरिंग के आरोपों को नकारते हुए दूसरे पक्ष पर ही गाड़ियों में तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHISstba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *