चाय बनाते हए मां-बेटे दोनों झुलसे

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • गैस चुल्हे को तिल्ली दिखाते ही भभकी आग, पहले मां चपेट में आई, बचाने गया बेटा भी झुलसा

बीकानेर , 9 मई। लूणकरणसर कस्बे में गुरुवार को सुबह एक घर में घरेलू गैस लीकेज के कारण घर में आग लग गई। जिससे मां और बेटा दोनों झुलस गए। दोनों को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

गुरुवार सुबह लूणकरनसर में 75 वर्षीय संतोष देवी और पचास साल का बेटा साहबनाथ घर में थे। मां सन्तोष देवी चाय बना रही थी। इसी दौरान लीकेज के कारण गैस में आग लग गई। मां भी इसी आग की चपेट में आ गई। कपड़ों से होते हुए आग शरीर तक पहुंची तो चिल्लाई। इस पर पास ही बैठा बेटा भागकर पहुंचा। मां को बचाते हुए वो खुद भी आग की चपेट में आ गया। मां संतोष जहां 65 प्रतिशत झुलस गई है तो तो बेटा साहबनाथ 45 प्रतिशत झुलसा है। घटना लूणकरनसर के वार्ड संख्या नौ की है, जहां सुबह करीब सात बजे ये हादसा हुआ।

mona industries bikaner

माचिस की तिल्ली जलाते ही आग

बताया जा रहा है कि संतोष देवी ने चाय बनाने के लिए रसोई में गैस चूल्हे को चालू करने के लिए जैसे ही तिल्ली जलाई, वैसे ही सिलेंडर से आग भभक गई। संतोष देवी तुरंत ही इसकी चपेट में आ गई, पास खङे बेटे साहबनाथ ने मां को बचाने का प्रयास किया। जिससे दोनों ही झुलस गए। घर के अंदर से आग और चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। किचन में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। समय पर महिला को बाहर निकालने से जान बच गई।

टाइगर फोर्स के अध्यक्ष महिपाल सिंह और उनकी टीम भी मौके पर पहुंच गई। झुलसी अवस्था में दोनों को पहले लूणकरनसर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया। टाइगर फोर्स के राकेश दास मूंड,राजू कायल,प्रभुनाथ आदि एम्बुलेंस लेकर पहुंचे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *