युवक की हत्या ! रात में मारपीट करके दुकान में छोड़ दिया

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

परिजन रातभर अस्पतालों में ढूंढते रहे, सुबह मिला शव

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 17 जून। बीकानेर के बंगला नगर में अवैध रूप से चल रहे एक शराब की दुकान में युवक की लाश मिली है। आरोप है कि रविवार रात उसके साथ मारपीट की गई और शव को वहीं छोड़ दिया गया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया तो वहां भाजपा नेता के नेतृत्व में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

mona industries bikaner

पुलिस की दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि गणेश कुमार पुत्र धूडा राम प्रजापत विश्वकर्मा मंदिर के पीछे सर्वोदय बस्ती पूगल रोड का निवासी है। रविवार रात को साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच गणेश रामपुर बंगला नगर रेलवे बाईपास पर चल रहे शराब के ठेके पर गया।

आरोप है कि वहां पर ठेके के संचालक चंदू माली और उसके साथियों ने गणेश के साथ मारपीट की और जब वह मर गया तो उसको ठेके के अंदर दुकान में बंद कर दिया। गणेश के परिवारजन उसको रात भर ढूंढते रहे और जब ढूंढते हुए ठेके के पास पहुंचे। वहां लोगों ने बताया कि दो जने रात को खड़े थे। आरोप है कि वहां खड़े लोगों ने बताया कि गणेश और चंदू की लड़ाई हुई थी। तब ये पता नहीं चला कि वो दुकान के अंदर है। परिजन इसके बाद अस्पतालों में उसे ढूंढते रहे।

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह गणेश की पत्नी लक्ष्मी देवी के पास फोन आया कि गणेश को मार दिया गया है। शव शराब के ठेके में पड़ा है। इसके बाद शव को दुकान से बरामद किया गया। कुम्हार समाज के लोग भी पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी पहुंच गए। कुम्हार समाज के नेता अशोक प्रजापत ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग रखी। इसके बाद मोर्चरी के आगे प्रदर्शन किया गया। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हत्या का मामला दर्ज करने और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। तब शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो सकी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *