रामेश्वरम कैफे में रहस्यमयी विस्फोट पुलिस ने कहा धमाके के पीछे कोई बड़ा कारण

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बेंगलुरु , 1 मार्च। मशहूर रामेश्‍वरम कैफे में शुक्रवार दोपहर को अचानक विस्‍फोट होने से 5 लोग घायल हो गए। धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई है। यह विस्फोट शहर के राजाजीनगर इलाके में दोपहर करीब 1 बजे हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

घायल होने वालों में 3 कैफे कर्मचारी और 2 ग्राहक शामिल हैं। उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालात खतरे से बाहर है। व्हाइटफील्ड फायर स्टेशन के एक अफसर ने कहा कि उन्हें कैफे में सिलेंडर विस्फोट की सूचना मिली है। फिलहाल वो मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

mona industries bikaner

शुरूआती मीडिया रिपोर्ट्स में सिलेंडर से विस्फोट की सूचना आई। लेकिन बाद में पुलिस को धमाके वाली जगह से कुछ आईडी कार्ड मिले। साथ ही एक बैटरी भी मिली। इसके अलावा होटल में एक ग्राहक का जला हुआ बैग मिला। ऐसे में माना जा रहा है कि धमाके के पीछे कोई बड़ा कारण हो सकता है।फिलहाल पुलिस विस्फोट होने के कारणों की जांच कर रही है।

गृह मंत्री की अधिकारियों के साथ बैठक जारी
बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल की टीम और फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर मौजूद है। मामले को लेकर राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। कुछ ही देर में बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर दयानंद इस घटना को लेकर आधिकारिक बयान देंगे।

भाजपा सांसद ने विस्फोट को रहस्यमयी बताया
बेंगलुरु सेंट्रल से भाजपा सांसद पीसी मोहन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि रामेश्वरम कैफे में रहस्यमयी विस्फोट के बारे में सुनकर चिंतित हूं। मेरी संवेदनाएं प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ हैं।

बेंगलुरु में काफी फेमस है रामेश्वरम कैफे
रामेश्वरम कैफे बेंगलुरु में अपने डोसा के लिए काफी फेमस है। इसकी शहर में कई ब्रांच हैं। कैफे की स्थापना साल 2022 में हुई थी। यहां सुबह 6ः30 बजे से दोपहर 1ः00 बजे तक काफी भीड़ रहती है।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *