एनआईए फिर पहुंची रोहित गोदारा के घर:मां-बाप से हो रही है पूछताछ

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

एक महीने पहले हुई थी पूछताछ, फर्जी पासपोर्ट मामले में पड़ताल

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 6 अप्रैल। गैंगस्टर रोहित गोदारा पर नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी यानी एनआईए का शिकंजा कसता जा रहा है। एक महीने में दूसरी बार एनआईए की टीम लूणकरनसर स्थित रोहित गोदारा के घर पहुंची है, जहां उसके मां-बाप से पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश जाने के मामले में सख्ती के साथ छानबीन हो रही है।

mona industries bikaner

बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि एक टीम शनिवार को बीकानेर पहुंची है। ये टीम लूणकरनसर में ढाणी एक बीएचएम में स्थित रोहित के घर सुबह सवेरे ही पहुंच गई। रोहित के घर पर उस समय उसके मां-बाप के अलावा कुछ और रिश्तेदार थे। सभी को वहीं रोककर पूछताछ की गई। टीम के सदस्यों ने सभी से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि जांच किस आधार पर और क्या हो रही है, ये एनआईए के अधिकारी ही बता सकते हैं।

जानकारी के अनुसार रोहित के खिलाफ फर्जी पासपोर्ट बनाने का मामला एनआईए ने दर्ज किया था। इस फर्जी पासपोर्ट के मामले में कई गंभीर तथ्य पुलिस और एनआईए के हाथ लगे हैं। रोहित ने जिस शख्स के नाम पर फर्जी पासपोर्ट बनाया था, उसकी धरपकड़ की जा रही है। रोहित पर हत्या, लूट, फिरौती जैसे कई मामले में बीकानेर में दर्ज है, वहीं राज्य के कई अन्य थानों में भी एफआईआर है। पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *