ट्यूशन सेंटर में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत से रेप पर भड़के लोग

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • दिल्लीवालों के पांडव नगर में कार के शीशे फोड़े, जमकर हंगामा…

Delhi-NCR Crime News: दिल्ली में 4 साल की एक बच्ची के साथ ट्यूशन सेंटर में रेप का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी सामने आते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों ने आरोपी के घर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। थाना मंडवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नई दिल्ली , 24 मार्च। देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर दागदार हुई है। यहां 4 साल की एक बच्ची के साथ उसके ट्यूशन सेंटर में एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी सामने आते ही स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर के बाहर जमकर हंगामा किया। साथ ही आरोपी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। लोगों से बचने के लिए आरोपी के घरवालों ने पुलिस से सहायता मांगी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ पर काबू किया और गुस्साए लोगों को शांत कराया। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। बिगड़ते हालात को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात है।

mona industries bikaner

दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी का कहना है, ‘मंडावली थाने में कल शिकायत मिली थी कि 4 साल की बच्ची के साथ 34 साल के शख्स ने उस जगह पर रेप किया है, जहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती है। मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया।’ उन्होंने बताया कि इलाके में अफवाह फैला दी गई कि कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है इसलिए लोग इकट्ठा हो गए, हमें तोड़फोड़ की कुछ घटनाओं के बारे में भी पता चला। पुलिस मौके पर पहुंची और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। बच्ची भी सुरक्षित है।

 

क्या है मामला?
हर रोज की तरह पीड़ित बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी। मगर कल घर में ट्यूशन टीचर नहीं होने की वजह से आरोपी शख्स ने बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से उसके साथ रेप किया। आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि वह घर में किसी को कुछ ना बताए। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और अपने माता पिता को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर थाना मंडवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और IPC-376 की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची की हालत ठीक है।

सन्न रह गए स्थानीय लोग
पुलिस ने रेप के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की का उपचार चल रहा है। इस खबर के बाद स्थानीय लोग सन्न रह गए हैं। वह आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आज गुस्साए लोगों ने जमकर आरोपी के घर के बाहर तोड़फोड़ की। हालात बेकाबू देख भारी पुलिस फोर्स आरोपी के घर के बाहर तैनात कर दी गई थी। हालात अभी सामान्य हैं। देश की राजधानी दिल्ली के थाना पांडव नगर क्षेत्र में 4 साल की मासूम से रेप करने की घटना सामने आई है. बच्ची को लाल बहादुर हॉस्पिटल से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है. बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर उसकी दुकान का सारा सामान होलिका दहन वाली जगह पर लाकर रख दिया है। जो अभी जलकर राख हो गया।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *