पुलिस ने करीब अस्सी लाख रुपए के सोने चांदी के गहनों की बरामद किये

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • गोबर के उपलों में छिपाए थे सोने-चांदी के जेवर, 3आरोपी फिर से रिमांड पर

बीकानेर , 10 जुलाई। बीकानेर के चौखूंटी एरिया में हुई लूट के मामले में पुलिस ने करीब अस्सी लाख रुपए के सोने चांदी के गहनों की बरामदगी कर ली है। ये गहने गिरफ्तार युवकों के घरों से बरामद किए गए हैं। एक युवक ने जहां घर में बनाए गए गोबर के ऊपलों में जेवर छिपा रखे थे। दूसरे ने घर के पीछे गड्‌ढ़े में सोने-चांदी जेवर छिपा दिए। गिरफ्तार युवकों में चार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, वहीं तीन का फिर से पुलिस रिमांड लिया गया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि आरोपी लक्ष्मीनारायण और भागीरथ के घर से 300 ग्राम सोना व 17 किलो चांदी के जेवर बरामद कर लिए गए हैं। लक्ष्मी नारायण सोनी, नारायण सोनी, विवेक सोनी, आमिर बंगाली, राकेश जाट, मनोज जाट, भागीरथ चौधरी व दिनेश बिश्नोई का रिमांड खत्म होने पर इन्हें अदालत में पेश किया गया। जिसमें विवेक आमिर, राकेश व दिनेश बिश्नोई को जेल भेज दिया गया है। वहीं लक्ष्मीनारायण, मनोज और भागीरथ का फिर से रिमांड लिया गया है। इनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

mona industries bikaner

मटकी में गहने डालकर छिपाये

लक्ष्मीनारायण ने मेघासर में अपने घर में सभी जेवरात एक मटकी में डाल दिए। इस मटकी को बाद में गड्‌ढा खोदकर छिपा दिया। पूछताछ में उसने सब कुछ उगल दिया तो निशानदेही के आधार पर बरामदगी कर ली गई। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि मेघासर में लूटे गए सोने-चांदी के सामान का बंटवारा होना था। इससे पहले ही सभी गिरफ्तार हो गए।

और बरामदगी होगी?

अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस मामले में और बरामदगी होनी है या पूरी हो गई। दरअसल, सोने की मात्रा 700 ग्राम बताई गई लेकिन बरामदगी 300 ग्राम बताई है। लूट की मात्रा हालांकि पहले 300 ग्राम ही सामने आई थी। पुलिस ने इस पूरे मामले में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *