अब राजस्थान और बीकानेर संभाग में राहुल -मोदी-नड्‌डा-प्रियंकाऔर खरगे के दौरे

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

चुनाव प्रचार थमने से पहले मोदी 21 नवम्बर को पीलीबंगा आएंगे और नड्‌डा 22 को श्रीडूंगरगढ़ और बीकानेर शहर
राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे राजस्थान में करीब 20 सभाओं को संबोधित करेंगे. 16 नवंबर को राहुल गांधी राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. फिलहाल राहुल गांधी के 4 दिन चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बना है.

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जयपुर \ बीकानेर , 13 नवम्बर। राजस्थान (Rajasthan Elecction) में चुनाव को कुछ 15 दिन और बचे हैं, कांग्रेस (Congress) की ओर से स्टार प्रचारक, प्रचार अभियान में जोरों से लगे हैं, फिलहाल पिछले एक महीने से राहुल गांधी राजस्थान के चुनावी मैदान में नहीं दिखे, हालांकि खबरों के मुताबिक वे दीवाली के बाद राज्य में अपना प्रचार तेज करेंगे.
कांग्रेस का कहना है कि दिवाली का त्‍योहार पास में है और मध्‍य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार चल रहा है. इन राज्‍यों में प्रचार अभि‍यान थमने के बाद उनके बड़े और प्रमुख नेताओं का अभ‍ियान राजस्थान में जोर पकड़ेगा.

mona industries bikaner

दिवाली बाद जोर पकड़ेगा मिशन राजस्थान
पार्टी सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे राजस्थान में करीब 20 सभाओं को संबोधित करेंगे. 16 नवंबर को राहुल गांधी राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. फिलहाल राहुल गांधी के 4 दिन चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बना है.


राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्‍ल‍िकार्जुन खरगे राजस्थान में करीब 20 सभाओं को संबोधित करेंगे

प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे 2-2 दिन प्रचार करने राजस्थान आएंगे. इस हफ्ते मल्लिकार्जुन खरगे ने जोधपुर में सभा को संबोधित किया था और उससे कुछ समय पहले प्रियंका गांधी दौसा और झुंझुनूं में सभाएं कर चुकी हैं.
Rajasthan Election 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) 16 नवंबर ( 16 November ) को राजस्थान ( Rajasthan ) दौरे पर हैं. उत्तरी राजस्थान में राहुल गांधी 3 सभाएं करेंगे. नोहर ( Nohar ), सादुलशहर ( Sadulshahar ) और तारानगर ( Taranagar ) में सभा होगी. हनुमानगढ़ ( Hanumangarh ), श्रीगंगानगर ( Shri Ganga Nagar ) और चूरू ( Churu ) जिले की सीटें राहुल गांधी साधेंगे.

मोदी-नड्‌डा-शाह – के राजस्थान में दौरे

दीपावली के बाद प्रदेशभर में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 नवम्बर को बीकानेर संभाग के पीलीबंगा आएंगे, जहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा चुनाव प्रचार थमने से ठीक एक दिन पहले 22 नवम्बर को बीकानेर की तीन सीटों पर प्रभाव डालने की कोशिश करेंगे। नड्‌डा श्रीडूंगरगढ़ में सभा के बाद रात्रि विश्राम बीकानेर शहर में करेंगे।

केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के
अनुसार कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 नवम्बर को बीकानेर संभाग के दौरे पर रहेंगे। पीलीबंगा के आसपास भी आमसभा हो सकती है, जहां कुछ और विधानसभाओं के कार्यकर्ता भी पहुंच सकते हैं। 22 नवम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा भी बीकानेर आ रहे हैं। वो श्रीडूंगरगढ़ में प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत के पक्ष में आमसभा करेंगे। शाम को बीकानेर शहर पहुंचेंगे, जहां बीकानेर पूर्व और पश्चिम के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।


बीकानेर नहीं आएंगे मोदी

पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने बीकानेर में आमसभा की थी लेकिन इस बार चुनाव से ठीक पहले वो प्रचार के लिए बीकानेर नहीं आएंगे। दरअसल, कुछ समय पहले ही नौरंगदेसर में एक सभा को संबोधित कर चुके हैं। ऐसे में अब संभाग के अन्य जिलों में सभा करेंगे।
उधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बीकानेर दौरा घोषित होकर रद्द हो गया। अभी तक नयी दिनांक की घोषणा नहीं हुयी है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *