Accident खड़े ट्रक से टकराई बारातियों से भरी बस, 12 घायल, यात्रियों में मची चीख पुकार

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

Rajasthan accident बीकानेर , 29 नवम्बर। बीकानेर के रतनगढ़ में एनएच 11 पर मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बारातियों से भरी बस खड़े ट्रक से जा टकराई। घायलों को रतनगढ़ के राजकीय सामान्य चिकित्सालय लाया गया, जहां चार की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बस बीकानेर से झुंझुनूं लौट रही थी। बिरमसर के पास एक ट्रक खराब हुआ खड़ा था, बस उसमें पीछे से टकरा गई। ऐसा माना जा रहा है कि कोहरे के चलते बस ड्राइवर को ट्रक नजर नहीं आया। हादसे के बाद बस का चालक भाग गया। अन्य आधा दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जानकारी ली। गंभीर रूप से घायल रामलाल, कैलाश, कुलदीप व रुकमणी को बीकानेर रेफर कर दिया गया। कुछ बारातियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे में 55 वर्षीय रामलाल, 28 वर्षीय कुलदीप, 12 वर्षीय तमन्ना, 23 वर्षीय अरुण, 45 वर्षीय अशोक, 50 वर्षीय रुकमणी , 18 वर्षीय नेहा, 42 वर्षीय कैलाश, 18 वर्षीय गुनगुन और 8 वर्षीय मयंक सहित अन्य को चोटें आईं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आपको बता दें कि बीते बुधवार को भी राष्ट्रीय राजमार्ग-62 पर दुलमेरां गांव के समीप यात्रियों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई थी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई थी। वहीं 20 से ज्यादा यात्रियों को चोटें आई थीं। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुजरात के अहमदाबाद से यात्रियों का दल बस में सवार होकर पंजाब के अमृतसर की तरफ जा रहा था। इस दौरान बुधवार रात करीब 12.30 बजे धीरेरां व दुलमेरां गांव के बीच तेज गति से जा रही बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई।

mona industries bikaner
थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *