रोहित गोदारा ने व्यापारी जैन से रंगदारी की मांग, नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी मचा कोहराम

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 27 जनवरी। बीकानेर के लूनकरनसर के निवासी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने अपने क्षेत्र के एक व्यापारी को धमकाते हुए रुपयों की डिमांड की है। व्यापारी ने अब पुलिस को रिपोर्ट कर दी है, जिसके बाद उस नंबर की जांच की जा रही है, जिससे ये कॉल आया था।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

लूणकरनसर के वार्ड संख्या 27 में रहने वाले रिकब चंद जैन ने पुलिस को बताया कि उसके व्हाट्सएप नंबर पर एक कॉल आया। उसने स्वयं को रोहित गोदारा बताते हुए रुपयों की डिमांड की है। रुपए नहीं देने की स्थिति में उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। ये कॉल 25 जनवरी को आया था लेकिन अब मामला दर्ज कराया गया है।

mona industries bikaner
रोहित गोदारा ने व्यापारी जैन से रंगदारी की मांग

जिस नंबर से कॉल किया गया, वो विदेशी बताया जा रहा है। ऐसे में पुलिस ने रिकबचंद जैन पुत्र अमरचंद लुणावत की प्राथमिकी पर रोहित गोदारा के खिलाफ ही मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है। दो दिन पहले ही रोहित गोदारा के नाम से सीकर के एक व्यापारी से भी रंगदारी मांगी गई थी। उसे भी धमकी दी गई थी कि रुपए नहीं देने पर उसके परिवार को मारा जाएगा।

इस व्यापारी को उसके परिजनों के बारे में भी सारी जानकारी दी गई, जिसके बाद व्यापारी भय में है। लूनकरणसर पुलिस ठाणे में भादंसं की धारा 387 ,504 ,506 के तहत मामला दर्ज करके जांच एएसआई लखबीर सिंह को जांच सौंपी गयी है

थार एक्सप्रेस ने रिखबचन्द जैन से बात की तो उन्होंने बताया की उसके पास जब फोन आया तो पहले पूछा की हवाला का काम करते हो क्या ? फिर पूछा की की बुकी का काम करते हो क्या ? काम कैसे चलता है ? इत्यादि इत्यादि। इस तरह की उक चूक बातें करने पर फ़ोन काट दिया तो कुल मिलाकर तीन बार फोन आये तथा दो मेसेज व्हाट्सप्प पर विदेशी नंबर से आये। ये सन्देश आने के बाद वो घबरा गए और पुलिस में शिकायत कर दी। उससे पहले किसी का मजाक ही समज रहे थे।

जैन ने बताया कि उनके चम्पल की एजेंसी का कार्य है। कोई बहुत बड़ा व्यापार नहीं है। बातचीत में बताया की वो रोहित गोदारा को जानतें हैं क्यूंकि वो लूणकरणसर का ही निवासी है। परन्तु कभी व्यक्तिगत कोई बातचीत नहीं हुईं।
रिखबचंद जैन लुनावत मूलतः नोखा निवासी है .परन्तु पिछले 30 वर्षो से भी अधिक समय से अपने ननिहाल लूणकरणसर में आकर बस गए। उनका ननिहाल बोथरा परिवार में हैं।
पुलिस की तकनिकी शाखा के अधिकारी इसकी तहकीकात में लगे हुए हैं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *