42 वीं सब जूनियर राष्ट्रीय बाॅल बैडमिंटन प्रतियोगिता में आरएसवी का शानदार प्रदर्शन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!


बीकानेर , 27 अक्टूबर। 15
से 19 अक्टूबर 2023 तक भिलाई- छत्तीसगढ़ में आयोजित 42वीं सब जूनियर राष्ट्रीय बाॅल बैडमिंटन प्रतियोगिता में राज्य टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए आरएसवी की प्रतिभावान छात्राओं सलोनी बिश्नोई और प्रांजल बाली ने बालिका डबल्स के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को हराकर पहली बार स्वर्ण पदक प्राप्त कर विद्यालय को जश्न मनाने का अवसर प्रदान किया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

रविंद्र भटनागर ने बताया कि राजस्थान की बालिका टीम में भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए आरएसवी की छात्राओं सलोनी, अनामिका एवं प्रांजल ने केरल की टीम को हराकर कांस्य पदक पर अपना कब्जा जमाया है। आरएसवी की छात्राओं के राष्ट्रीय स्तर पर किए जा रहे श्रेष्ठ प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीएमडी सुभाष स्वामी ने विद्यालय के लिए इसे हर्ष का विषय बताया एवं विद्यालय के समस्त विद्यार्थियों को इन बालिकाओं से प्रेरणा लेकर खेलों के क्षेत्र में भी अपनी पहचान बनाने हेतु प्रेरित किया।

mona industries bikaner

राज्य स्तरीय कूड़ो प्रतियोगिता में भी विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दो सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है। खेल प्रभारी विनय कुमार बिश्नोई ने बताया कि विद्यालय के विद्यार्थी नवरत्न बिश्नोई तथा सुशांत अग्रवाल ने अपने वर्ग में सिल्वर मेडल प्राप्त कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने की पात्रता हासिल की है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *