कोणार्क कोर द्वारा जोधपुर में रन फॉर यूनिटी का आयोजन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर , 31 अक्टूबर। सरदार वल्लभ भाई पटेल की 148वीं जयंती के उपलक्ष्य में एकता दिवस के अवसर पर जोधपुर मिलिट्री स्टेशन में कोणार्क कोर द्वारा रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कार्यक्रम की शुरुआत सभी उपस्थित लोगों द्वारा एकता की शपथ लेने के साथ हुई। इसके बाद, जोधपुर सब एरिया के जनरल ऑफिसर कमांडिंग ने दौड़ को हरी झंडी दिखाई।सभी प्रतिभागियों ने हमारे विविध समाज के भीतर सद्भाव को बढ़ावा देने और रहने की प्रतिबद्धता के लिए एकता की शपथ ली।
ओपन रन में भारी भीड़ देखी गई, जिसमें विभिन्न आयु वर्ग के लगभग 1000 लोगों ने एक साथ खड़े होने, अपनी विविधता में एकजुट होने और सरदार वल्लभभाई पटेल द्वारा समर्थित शांति, सद्भाव और एकीकरण के सिद्धांतों के लिए खुद को फिर से प्रतिबद्ध करने के लिए तीन श्रेणियों में तहत उत्साहपूर्वक भाग लिया।
देश के एकीकरण में सरदार वल्लभ भाई पटेल के योगदान का सम्मान करने और देश के विभिन्न समुदायों के बीच एकता और एकीकरण की भावना को बढ़ावा देने के लिए हर साल एकता दिवस (राष्ट्रीय एकता दिवस) मनाया जाता है।

mona industries bikaner

भारतीय सेना ने इस आयोजन को संभव बनाने वाले सभी स्वयंसेवकों और अधिकारियों की गहरी सराहना की। इस उद्देश्य के प्रति उनका समर्पण और प्रतिबद्धता आयोजन की सफलता में सहायक रही।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *