वल्लभ गार्डन स्थित संस्कार प्ले एवं पब्लिक स्कूल ने HIT थीम पर मनाया वार्षिकोत्सव

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 25 दिसम्बर। (जैन दीपंकर छाजेड़ ) वल्लभ गार्डन स्थित संस्कार प्ले एवं पब्लिक स्कूल का वार्षिक दिवस हिट थीम (होनेस्टी, इंटीग्रिटी, ट्रस्ट) पर मनाया गया जिसमे महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित मुख्य अतिथि, दीपक अग्रवाल डायरेक्टर बीकाजी ग्रुप गेस्ट ऑफ ऑनर, विशिष्ट अतिथि श्रीमती श्वेता अग्रवाल व विक्रम सिंह राजपुरोहित रहे । कार्यक्रम का आयोजन रवींद्र रंगमंच में हुआ। दीप प्रज्वलन और गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत हुई ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती कविता शर्मा ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पेश करी, जिसमे विद्यालय और विद्यार्थियों की समस्त उपलब्धियों की जानकारी दी गई । रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ विभिन्न राज्यों की वेशभूषा पर आधारित फैशन शो ने सबका मन मोह लिया, मुख्य आकर्षण हिट थीम पर आधारित 1 घंटे से अधिक समय की स्किट रही। जिसमे 240 से अधिक विद्यार्थियों ने अभिनय किया।

schoks manufacring

महापौर ने अपने संबोधन में कहा कि संस्कार स्कूल उनके लिए परिवार जैसा है और संस्कार जो संस्कार अपने बच्चों को दे रहा है उसका कोई मुकाबला नहीं है उनके द्वारा विद्यालय के होनहार विद्यार्थियों को सम्मान-पत्रा और मेडल दिये गये । दीपक अग्रवाल ने कहा इतने छोटे बच्चों को इस तरह की परफॉरमेंस करते देखना अपने आप मैं कबीले तारीफ है , आने वाले समय में बीकानेर जिला एजुकेशन में और ऊंची उपलब्धि हासिल करे ऐसी मनोकामना है । उनके द्वारा आयोजन में सपोर्ट करने वाले नीरज शर्मा, विवेक कुमार और डीजे तोमर का सम्मान कराया गया । डायरेक्टर अनिरुद्ध गोयल ने सभी अतिथियों को मोमेंटो देकर धन्यवाद दिया एवं उन्होंने सभी आगंतुकों और स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

कार्यक्रम में बच्चो के साथ अभिवाकों ने भी बहुत हूटिंग व डांस किया । कार्यक्रम का संचलन यातिका ने किया । धन्यवाद ज्ञापन मयूर गिदवानी व पूर्वी पारिख ने दिया ततपश्चात फायर शो और ग्रैंड फिनाले के बाद कार्यक्रम समाप्त हुआ।

वल्लभ गार्डन स्थित संस्कार प्ले एवं पब्लिक स्कूल ने HIT थीम पर मनाया वार्षिकोत्सव
GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *