स्कूल जा रहे बच्चे आयुष को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • 6 साल के मासूम को 20 जगह काटा, महिला ने पत्थर मारकर भगाया

बेगूं (चित्तौड़गढ़), 18 मार्च। स्कूल जा रहे 6 साल के मासूम पर 8-10 कुत्तों ने हमला बोल दिया। मासूम को कुत्तों ने 20 जगह काटा। सांस की नली कटने से बच्चे की मौत हो गई। कचरा फेंकने आई महिला ने पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया और लहूलुहान मासूम को उठाकर अपने घर ले गई। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार सुबह 7 बजे चित्तौड़गढ़ जिले के पारसोली गांव की है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मृत मवेशियों पर मंडरा रहे थे कुत्ते

mona industries bikaner

जानकारी के अनुसार पारसोली गांव निवासी भेरूलाल खटीक का पुत्र आयुष (6) नर्सरी क्लास में पढ़ता था। घर से सुबह 7 बजे ट्यूशन पढ़ने गया। ट्यूशन पढ़ने के बाद 8 बजे वह गांव में ही स्थित निजी स्कूल में अकेले ही पढ़ने जा रहा था। स्कूल के रास्ते में नदी का किनारा आता है। सूखी नदी के किनारे मृत मवेशियों पर कुत्ते मंडरा रहे थे। कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शी महिला एकता प्रजापत ने बताया कि वह नदी के किनारे कचरा डालने गई थी।

पत्थर मारकर भगाया

एकता ने बताया की बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची। मैंने देखा कि 8-10 कुत्ते आयुष को नोच रहे थे। मैंने पत्थरों से कुत्तों को वहां से भगाया। पास जाकर देखा तो बच्चे के शरीर पर जगह-जगह खून बह रहा था। बच्चे को अपनी गोद में उठाकर अपने घर ले गई। बच्चे के परिजनों को बुलाया और उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर ASI गोविंद, कॉन्स्टेबल मस्तराम जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने सुबह 10 बजे पारसोली सीएचसी में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

कुत्तों ने 20 जगह काटा

पारसोली सीएचसी के डॉ. राजेश गुर्जर ने बताया कि कुत्तों ने मासूम को करीब 20 जगह काटा था। आयुष की सांस की नली पर काट लिया। जिससे उसकी सांस नली अवरुद्ध हो गई और उसकी मौत हो गई।

एएसआई चंदन सिंह ने बताया कि आज सुबह फोन पर सूचना मिली कि आयुष नाम के बच्चे को आवारा कुत्तों ने काट लिया है। जिससे उसकी मौत हो गई है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *