स्कूल के वैन ड्राइवर ने साथियों साथ स्कूल की बच्ची से गैंगरेप कर जान से मारने की धमकी दी

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

स्कूल बोला- जिसकी गलती, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जयपुर , 9 दिसम्बर। जयपुर में स्कूल की वैन के ड्राइवर पर नाबालिग से रेप और उसके साथियों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता ने गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप है कि इस पूरी घटना में स्कूल प्रशासन ने भी दबाने की कोशिश की। झोटवाड़ा थाना पुलिस ने वैन ड्राइवर सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं जांच एडिशनल डीसीपी वेस्ट को दी गई है। वहीं, पूरे मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। सब सामने आ जाएगा। जिसकी गलती है। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

schoks manufacring

एडिशनल डीसीपी वेस्ट गुरुशरण राव ने बताया- 8 दिसम्बर को पीड़ित बच्चों का पिता कुछ लोगों के साथ झोटवाड़ा थाने पहुंचा। पीड़ित ने बताया- उसकी लड़की और लड़का कांटा चौराहे पर स्थित एक स्कूल में पढ़ने जाते हैं। उस स्कूल के वैन ड्राइवर ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। उसके साथ के कुछ आरोपियों ने बच्ची के साथ गैंगरेप कर जान से मारने की धमकी दी। वहीं, एक बार जान से मारने का भी प्रयास किया। इस पर झोटवाड़ा थाना पुलिस ने बस चालक अब्दुल अजीज (50) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

स्कूल प्रशासन ने कहा जिसकी गलती उसे मिले सजा

स्कूल प्रशासन की ओर से विनीत खंडेलवाल ने बताया- दोनों बच्चों का एडमिशन तीन माह पहले ही स्कूल में हुआ हैं। बच्चों के परिजनों से कई बार बच्चों के डॉक्यूमेंट मांगे गए, लेकिन उन्होंने नहीं दिए। कुछ समय पहले इस परिवार को 30 हजार रुपए दिए गए। जो इन लोगों ने फीस के दिए थे। अब ये आरोप लगा रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है। सब सामने आ जाएगा। जिसकी गलती है। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है.

जानें पूरा मामला

एडिशनल डीसीपी वेस्ट गुरुगुशरण राव ने बताया, ”पीड़ित बच्ची के पिता ने 8 दिसंबर (शुक्रवार) को रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें उन्होंने उनकी 8 साल की बेटी सेगैंगरेप करने व उसेजान सेमारनेकी धमकी देनेकी बात कही है. पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी बेटी और बेटा स्कूल वैन चालक अब्दुल मजीद के साथ स्कूल जाते हैं. वैन चालक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर उसेजान सेमारनेकी भी कोशिश की. स्कूल प्रशासन को भी इस बारेमें बताया गया है, लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. बच्ची बहुत डरी सहमी हुई है.

उन्होंने आगे बताया, ”पीड़ित बच्ची के भाई को चाकू दिखाकर डराया गया. आरोपी ने डराकर कहा कि घर पर कुछ भी मत बताना वरना जान से मार देंगे. इतना ही नहीं रिपोर्ट में बच्ची और बच्चे को नशीली दवाई खिलाने की भी बात कही गई है. इतना ही नहीं आगे बताया गया कि वैन चालक बच्चों को नशे की दवा देकर होटल ले गया था, जहां बच्ची से गैंगरेप किया गया.”

पिता ने लगाई सुरक्षा की गुहार

पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही कहा कि बच्चों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए, क्योंकि बच्चों के साथ पूरे परिवार को जान का खतरा है. वहीं, कहा गया कि परिवार के किसी भी सदस्य को कोई भी शारीरिक व आर्थिक नुकसान होता है तो इसके लिए स्कूल प्रशासन जिम्मेदार होगा।डीसीपी वेस्ट गुरुगुशरण राव को सौंपी गई है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाकर मामलेकी जांच पड़ताल की जा रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर भादंसं की धारा 328 ,376 ,376 डी बी ,506 व पोक्सो एक्ट की धारा 5 ,6 ,16 ,17 ,18 ,19 के तहत मामला दर्ज कर जांच एडिशनल डी सी पी वेस्ट गुरुशरण राव को सौंपी गयी है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *