सड़क किनारे खड़े परिवार पर गिरी स्कॉर्पियो, पति , पत्नी , बेटे सहित 4 की मौत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • 8 माह की प्रेग्नेंट पत्नी, पति, बेटे व रिश्तेदार महिला ने मौके पर तोड़ा दम, ड्राइवर फरार

डेगाना ( नागौर ) , 10 मार्च। सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। मौके पर ही 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी, पति, बेटे व एक रिश्तेदार महिला ने दम तोड़ दिया। ये लोग सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटकर इन लोगों के ऊपर आ गिरी। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। हादसा नागौर के डेगाना में रविवार सुबह करीब 9:15 बजे हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बस का इंतजार कर रहे थे

mona industries bikaner

डेगाना SHO बद्री प्रसाद मीणा ने बताया- डेगाना के चूडियास गांव निवासी छोटू राम (25) पुत्र मूलाराम अपनी पत्नी सुमन (24), बेटे रितिक (2) और रेन गांव निवासी देवरानी रखुड़ी (24) पत्नी महेंद्र के साथ रविवार सुबह बाइक से ग्राम चूई (डेगाना) के लिए निकला था। परिवार शादी समारोहों में बर्तन साफ करने का काम करता है। चूड़ियास गांव से सभी लोग बाइक पर निकले थे। चूड़ियास से 7 किलोमीटर दूर बच्छवास रोड पर जाटों की ढाणी में बाइक खड़ी कर सभी लोग चूई गांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे।

सुबह 9.15 बजे बच्छवास से चूडियास गांव की तरफ जा रही एक स्कॉपियो कार मोड़ पर बेकाबू हो गई। तीन बार पलटने के बाद स्कॉर्पियो परिवार के ऊपर जा गिरी। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर DSP रामेश्वर सहारण भी घटना स्थल पर पहुंचे।

आरोपी स्कॉर्पियो सवार फरार

परिवार के चारों लोगों को चपेट में लेने के साथ ही स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर कार छोड़कर फरार हो गया। कार की चपेट में आई बाइक को कोई नुकसान नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची डेगाना पुलिस ने सभी शवों को डेगाना के उपजिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया। मामले की सूचना परिजनों को दे गई। परिजन डेगाना हॉस्पिटल में पहुंचे।

रास्ते में बाइक को खड़ी करने के लिए रुके थे
छोटू राम परिवार के साथ चूड़ियास गांव से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम चूई (डेगाना) में शादी समारोह में बर्तन धोने का काम करने जा रहा था। जहां हादसा हुआ वहां वह अक्सर बाइक खड़ी कर आगे बस से जाता था।

 

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *