सीबीएसई स्किल एक्सपो -2023 में श्री जैन पब्लिक स्कूल ने किया बेहतर प्रदर्शन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 22 सितम्बर। सीबीएसई स्किल एक्सपो -2023 द्वारा दिल्ली में आयोजित हुए फ्यूचर टेक. थीम पर आधारित नेशनल गाइडेंस फेस्टिवल के दौरान श्री जैन पब्लिक स्कूल बीकानेर ने अपने प्रोजेक्ट का बेहतर प्रदर्शन करते हुए सीबीएसई के द्वारा सराहना प्राप्त की।
फेस्टिवल में विभिन्न राज्यों के प्रतिभाशाली विद्यार्थी शामिल हुए । दो दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालय के प्रतिभावान विद्यार्थियों ने दो मुख्य प्रोजेक्ट आरएफआईडी अटेंडेंस (कौशल लखोटिया एवं राहुल बिहानी) रोबोटिक पाथ फाइंडर (आदित्य चांडक एवं लक्ष्य सिंह) को इस फेस्टिवल में बेहतर प्रदर्शन श्रेणी में स्थान हासिल किया। शाला परिवार की ओर से श्री सुमित झँवर (पीजीटी कंप्यूटर साइंस) एवं ऋचा पारीक (आई टी हैड ) ने बच्चों का मार्ग दर्शन किया।
सीबीएसई स्किल डिपार्मेंट के जाॅइंट सेक्रेटरी आर पी सिंह को विद्यार्थियों ने अपने प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए भविष्य में इसके द्वारा होने वाले लाभ के बारे में बताया। साथ ही अन्य उपस्थित प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी लेते हुए और नई तकनीक से परिचित हुए। जाॅइंट सेक्रेटरी महोदय के राष्ट्रीय स्तरीय पर गाइडेंस फेस्टिवल में बच्चों के प्रोजेक्ट की सराहना करने एवं भविष्य के लिए और उन्नत कार्य करने हेतु प्रेरित करने के लिए शाला परिवार ने आभार व्यक्त कर उन्हें स्मृति चिह्न भेंट किया।
विद्यालय अध्यक्ष विजय कुमारजी कोचर , सचिव सी.ए. माणक कोचर , सी.ई.ओ. श्रीमती सीमा जैन व प्रधानाचार्या रूपश्री सिपानी ने राष्ट्रीय स्तर पर शैक्षिक जगत में विद्यालय को ख्याति दिलाने पर शिक्षक एवं बच्चों को शुभकामनाएँ प्रेषित की तथा उन्हें तकनीकी क्षेत्र से जुड़े रहने एवं नवीनतम खोज के माध्यम से शाला को गौरवान्वित करते रहने हेतु प्रेरित किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl
थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *