श्री शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब बनी चैंपियन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

चेन्नई वॉलीबॉल (डोटा) फेडरेशन का द्वितीय टूर्नामेंट

L.C.Baid Childrens Hospiatl

चेन्नई , 18 दिसम्बर।( स्वरूप चन्द दांती ) शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब द्वारा प्रायोजित फेडरेशन का द्वितीय टूर्नामेंट माधवराम स्थित वासुदेव मंदिर के खेल परिसर में संपन्न हुआ।

schoks manufacring

कार्यक्रम की शुरुआत प्रार्थना द्वारा की गई एवं शिवानन्द स्पोर्ट्स के संजू पुरोहित ने सभी का स्वागत किया। फेडरेशन समिति से कानाराम चौधरी ने आयोजक शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टेन सुरेश राजपुरोहित का मोमेंटो से सम्मान किया। मुख्य अतिथि बाबूलाल सिरवी अध्यक्ष ऑल इंडिया वासुदेव समाज एवं विशिष्ट अतिथि सेसाराम परिहार अध्यक्ष वासुदेव मंदिर ट्रस्ट ने रिबन खोलकर टूर्नामेंट का आग़ाज़ किया।

फेडरेशन से राजेश सुराणा ने बताया की 14 टीम को दो ग्रुप में बाँटा गया एवं प्रत्येक टीम ने 6 लीग मैच खेले।दोनों ग्रुप से 4 टीमों ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब ने मरीना स्पोर्ट्स क्लब को, ब्रह्माजी स्पोर्ट्स क्लब ने वीओजी वॉलीबॉल क्लब को, वासुदेव स्पोर्ट्स क्लब ने माताजी स्पोर्ट्स क्लब को, केएलपी स्पोर्ट्स क्लब ने जेबीएन क्लब को शिकस्त देकर सेमीफ़ाइनल में जगह बनायी।
सेमीफाइनल में वासुदेव स्पोर्ट्स क्लब ने केएलपी स्पोर्ट्स क्लब को और शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब ने ब्रह्माजी स्पोर्ट्स क्लब को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुक़ाबले में हंसराज राजपुरोहित, जितु लोहार, किशन सिंह, नरेश सुराणा, प्रदीप बाघमार एवं समस्त खेल प्रेमी बंधुओं की उपस्थिति में श्री शिवानन्द स्पोर्ट्स क्लब ने कड़े मुक़ाबले में वासुदेव स्पोर्ट्स क्लब को 21/16 से हराकर ट्रॉफी पर क़ब्ज़ा किया। ब्रह्माजी स्पोर्ट्स क्लब तीसरे स्थान पर एवं केएलपी स्पोर्ट्स क्लब चौथे स्थान पर रही ।
सरवन पुरोहित को बेस्ट नेटर, अर्जुनसिंह को मैन ऑफ़ द मैच, मनीषकुमार को बेस्ट अटैकर, पदम्सिंह को बेस्ट सेंटर और नारायण साईं को मैन ऑफ़ द सीरीज से नवाज़ा गया।
फेडरेशन से माणक चौधरी ने तीसरा टूर्नामेंट श्री आईजी स्पोर्ट्स क्लब द्वारा, चौथा ब्रह्माजी स्पोर्ट्स क्लब द्वारा कराये जाने की घोषणा की। समापन समारोह का सफल संचालन अभिनंदन बोथरा ने किया। आयोजन के भामाशाह कमलेश राजपुरोहित, गिरधारी राजपुरोहित, दिनेश राजपुरोहित, केपी राजपुरोहित एवं विक्रमसिंह का शिवानन्द की टीम ने माला एवं साफ़ा द्वारा सम्मान किया। आयोजन में सरवनसिंह, जितु , राधे एवं प्रकाश का विशेष सहयोग रहा। धन्यवाद ज्ञापन राणाराम पटेल ने दिया।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *