भगवान महावीर स्वामी के मंदिर में भक्ति संगीत के साथ स्नात्र पूजा

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 3 दिसम्बर। श्री चिंतामणि जैन मंदिर प्रन्यास के तत्वावधान में जैन श्वेताम्बर पार्श्वचंद्र गच्छ की वयोवृद्ध साध्वीश्री पद्म प्रभा व सुव्रताश्री के सानिध्य में रविवार को खरतरगच्छ ज्ञान वाटिका के बालक-बालिकाओं व उनके अभिभावकों की ओर से आसानियों के चौक के रामपुरिया मोहल्ले के भगवान महावीर स्वामी के मंदिर में सामूहिक स्नात्र पूजा भक्ति संगीत के साथ की।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

श्री चिंतामणि जैन मंदिर प्रन्यास के अध्यक्ष निर्मल धारीवाल ने बताया पूजा ज्ञान वाटिका की सुनीता नाहटा, पूजा के समन्वयक पवन खजांची व ज्ञान जी सेठिया के नेतृत्व में की गई। भक्ति संगीत, परमात्मा के स्तोत्र के साथ की गई पूजा में जैन श्वेताम्बर खरतरगच्छ के साथ श्री जैन श्वेताम्बर पार्श्वचंद्र गच्छ संघ के मंत्री प्रताप रामपुरिया के साथ अनेक श्रावक-श्राविकाओं ने हिस्सा लिया।

mona industries bikaner

पूजा के दौरान वीरेंद्र पप्पूजी बांठिया ने भी भक्ति गीत प्रस्तुत किए। बच्चों ने साध्वी पद्म प्रभा व सुव्रत श्रीजी का उपासरे में जाकर जैन विधि के अनुसार वंदना की । साध्वीवृंद ने मंगल पाठ सुनाते हुए देव, गुरु व धर्म के प्रति समर्पित रहते हुए धर्म ध्यान करने का संदेश दिया। पूजा में शामिल बच्चों व उनके अभिभावकों का श्री जैन श्वेताम्बर पार्श्वचंद्र गच्छ संघ, वीरेन्द्र बांठिया, भीखमचंद नाहटा, सीमा श्रीपाल रामपुरिया, चन्द्रकांता जयंत रामपुरिया, बंसीलाल, प्रमोद गुलगुलिया व धनराज सेठिया ने प्रभावना से सम्मानित किया।

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *