एंटी करप्शन अभियान के तहत विद्यार्थियों ने ली सत्यनिष्ठा की शपथ

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 30 नवम्बर । सादुलगंज स्थित गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी विद्यालय में एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा सत्यनिष्ठा शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्ष स्टेट चेयरपर्सन डॉ. अर्पिता गुप्ता ने विद्यार्थियों को सच्चाई और ईमानदारी की सीख दी और सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस अवसर पर उपस्थित ह्यूमन राइट्स के डिस्ट्रिक्ट डायरेक्टर गुलाब सोनी व डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी सुरेंद्र जोशी ने कहा कि आम नागरिकों की भागीदारी के माध्यम से सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी तथा सत्य निष्ठा को बढ़ावा देने के लिए समय-समय पर इस तरह के जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन आवश्यक है। जुबेर मांगलिया, वीरेंद्र राजगुरु ने कहा कि भ्रष्टाचार को सिर्फ अधिकारियों कर्मचारियों और आम नागरिकों में जागरूकता का प्रसार करके ही खत्म किया सकता है।

mona industries bikaner

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने भ्रष्टाचार मिटाओ देश बचाओ विषय पर विचार व्यक्त किए। जिसमें कोमल चौहान, गौरव मीणा, रिया रजवानिया, सिमरन, साक्षी पंवार, सीमा नायक विजेता रहे, इन्हें संस्थान द्वारा पुरस्कृत किया गया। प्रधानाध्यापिका विमलासोनी ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में रीता जग्गी, रोशन आरा,मधुबाला व्यास, भावना मक्कड़, लीलावती सोलंकी,भूराराम भादू, रेखा रानी चौधरी, मीनाक्षी खत्री, शांति आचार्य,मोनिका तिवारी, सुमन गौड़, निरमा मीणा, गोविंद जोशी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *