आप गुजराती की बात मानोगे तो मैं कहां जाऊंगा ? -अशोक गहलोत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!


कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र कर रही है भाजपा


Ashok Gehlot Press Conference : जयपुर , 23 नवम्बर।
भाजपा के प्रधानमंत्री से लेकर सभी बड़े बड़े मंत्रियों और नेताओं ने राजस्थान को येन केन प्रकारेन जितने के लिए उसी तरह से दम ख़म लगाया है जिस तरह से दिल्ली में केजरीवाल को हारने में लगाया था परन्तु परिणाम क्या रहे सब के सामने हैं? क्या राजस्थान में भी इस बार वैसा ही होने वाला है ? यह प्रश्न राजनैतिक गलियारे में गुंजायमान है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की 7 गारंटी योजना का फायदा मिलते साफ़ दिखलायी दे रहा है । भाजपा के स्टार प्रचारकों द्वारा कही गयी बातों को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आज गुरुवार सुबह अचानक जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। इस प्रेस कांफ्रेंस में सीएम गहलोत ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी के चुनावी बयान को आइना दिखाया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पीएम से लेकर सब मंत्रियों और बड़े नेताओं ने राजस्थान पर धावा बोल दिया है।
सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम से लेकर सब मंत्रियों और बड़े नेताओं ने राजस्थान पर धावा बोल दिया है। इस बार जनता समझ चुकी है। राजस्थान की जनता भाजपा को करारा जवाब देगी। राजस्थान में भड़काने वाले भाषण हो रहे हैं। जितने लोग आ रहे हैं, सुबह से शाम तक एक ही भाषा बोल रहे हैं। कन्हैया को मारने वाला भाजपा कार्यकर्ता था।

चुनाव के बाद नहीं दिखेंगे बीजेपी नेता’

बीजेपी पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा, “भड़काऊ भाषण दिए जा रहे हैं, राजस्थान के चुनाव में हिंसा और तनाव की बात की गई. कन्हैयालाल को मारने वाला इनका ही कैडर था. राजस्थान में बीजेपी ने धावा बोल दिया क्योंकि ये सरकार गिरा नहीं पाए, फेल हो गए थे. बीजेपी को झटका लगा. इसलिए ये जो बीजेपी के नेता राज्य में आ रहे हैं वो 25 तक के मेहमान हैं, उसके बाद ये दिखेंगे नहीं.”

schoks manufacring

भाजपा वाले 5 साल तक मुंह नहीं दिखाएंगे
जयपुर में गुरुवार 23 नवंबर को मीडिया से कहा- राजस्थान में सरकार गिराने में फेल हो गए, उसका झटका इतना भारी है कि उसकी टीस बाहर आ रही है। बीजेपी वाले 25 नवंबर तक के मेहमान है। इसके बाद ये 5 साल तक मुंह नहीं दिखाएंगे।

सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा कांग्रेस की 7 गारंटी का फायदा लेने वालों की संख्या से जुड़ा पोस्टर दिखाते हुए।

7 गारंटी से 1 करोड़ लोग जुड़े

गहलोत पोस्टर जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस की 7 गारंटी की घोषणा करने के बाद से अब तक इससे एक करोड़ लोग जुड़ चुके हैं। गहलोत ने कहा कि अब ये गुर्जर समाज को भड़काने के लिए राजेश पायलट को लेकर आ गए। भूल गए कि बीजेपी राज में 72 गुर्जर फायरिंग में मारे गए थे। भ्रष्टाचार पर कहा कि बीजेपी नेताओं के दिलों में आग लगी है। राजस्थान में सरकार नहीं गिरा पाए। ये चुनी हुई सरकारों को गिरा रहे हैं। राजस्थान में ये सरकार नहीं गिरा पाए, हमें हाई कमान का सहयोग मिला। विधायकों का सहयोग मिला।

आप गुजराती की बात मानोगे तो मैं कहां जाऊंगा ?

मोदी जी 2017 में गुजरात चुनाव में कहते थे कि ये राजस्थानी अशोक गहलोत मुझे हराने आया है, आप बताइए मैं आपका बेटा हूं, आप मुझे वोट नहीं देंगे तो मैं कहां जाऊंगा। अब राजस्थान में चुनाव है। मैं राजस्थान की जनता से कहना चाहता हूं कि मैं राजस्थान का हूं।
मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि मोदी अभिनेता हैं, गुजरात में कहा था मारवाड़ी की बात मत मानो। राजस्थानी घूम रहा है, मैं कहां जाऊंगा। वे खुद को ओबीसी का बताते हैं और कहते हैं कि मुझे नीच कह दिया। किसी ने उन्हें नीच नहीं कहा। अब अगर मैं कहूं कि अब वो गुजराती आ रहा हैं, हम तो नहीं कह रहे कि गुजराती यहां आ रहा है। भाइयों और बहनों आप गुजराती की बात मानोगे तो मैं कहां जाऊंगा। मैं तो आपके पास ही आऊंगा। मैं थांसू दूर कोनी।

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज करें जांच’
सीएम अशोक गहलोत ने महादेव ऐप और लाल डायरी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच करने की मांग की. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी जरूरी है, ताकि ये पता लग सके कि ये किसका षडयंत्र या साजिश है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ‘राजस्थान में भी केरल की तरह सरकारी रिपीट होने जा रही है. इस बार हम कई सीटे ऐसी जीतेंगे जो आज तक कांग्रेस नहीं जीत पाई थी. राजस्थान की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.’ अशोक गहलोत ने कहा कि मैंने सीएम रहते एक बार भी प्रदेश की जनता पर लाठीचार्ज नहीं होने दिया. लेकिन बीजेपी के लिए यहां आकर गलत माहौल बना रहे हैं, और जनता को गलत बातें बताकर भड़का रहे हैं।

गुर्जर समाज को भड़काया जा रहा है

सीएम अशोक गहलोत ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गुर्जर समाज को भड़काया जा रहा है. इसमें कोई दोराय नहीं है. हमने लाठीचार्ज नहीं किया. 72 गुर्जर समाज के लोगों को मारा गया.जबकी हमारी सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण दिया. आज गुर्जर समाज का युवा अधिकारी बन रहा है, नौकरी मिल रही है. फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है. सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में अभी तक ED के करीब 50 छापे पड़े हैं, लेकिन क्या एक भी नेता को पकड़ा गया है. ये सिर्फ दवाब की राजनीति के तहत किया जा रहा है. राजस्थान की जनता को भड़काने के लिए ये सब किया जा रहा है. राजस्थान के सीएम ने कहा, ‘नीरव मोदी जैसे अपराधियों को पकड़ने में नहीं बल्कि गैर बीजेपी राज्यों में सरकार गिराने का काम कर रही

हमारे विधायक भ्रष्ट होते तो सरकार बचाने के लिए 40 दिन होटलों में नहीं बैठते

भाजपा नेताओं के दिलों में आग लगी है, राजस्थान में सरकार नहीं गिरा पाए। ये चुनी हुई सरकारों को गिरा रहे हैं। राजस्थान में ये सरकार नहीं गिरा पाए, हमें हाईकमान का सहयोग मिला। विधायकों का सहयोग मिला। विधायकों के बारे में कह रहे हैं कि करप्ट हैं, हमारे विधायक करप्ट होते तो 40 दिन होटलों में नहीं बैठे रहते। पहली किस्त 10 करोड़ की मिल रही थी, वे चले जाते।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चार दिन पहले अरेस्ट करने की साजिश थी

महादेव ऐप मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को चार दिन पहले अरेस्ट करने की साजिश थी। उसमें ये फेल हो गए। षड्यंत्र करके प्रधानमंत्री के मुंह से महादेव ऐप और लाल डायरी बुलवाया गया। इसके लिए 7 दिन पहले प्लानिंग की गई। फिर विधानसभा में रखी गई। फिर सीकर में प्रधानमंत्री आएंगे और लाल डायरी बुलवाएंगे। इसी तरह छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप घोटाले की प्लानिंग की गई। छत्तीसगढ़ में एक्सपोज हो गए और फिर यहां एक्सपोज हो गए।

कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र कर रही है भाजपा

जयपुर के पीसीसी मुख्यालय में सीएम अशोक गहलोत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मौजूद थे। सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा, भाजपा, कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र कर रही है। भाजपा सिर्फ भड़काने का काम करती है। कन्हैया के हत्यारोपी इनके ही कार्यकर्ता थे। लाल डायरी से सिर्फ माहौल बनाया है।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *