गंगाशहर थाना क्षेत्र में तीन गाड़ियों के आपस में भीड़ जाने से दस घायल , मचा हड़कंप

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 30 दिसम्बर। बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम उदयरामसर के पास एक साथ तीन गाड़ियों में टक्कर हुई। इस हादसे में दस जने घायल हो गए, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है। गंगाशहर मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे के बाद एक बारगी हडकंप मच गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

एक बोलेरो गाड़ी और अल्टो गाड़ी की आमने-सामने हुई इस टक्कर की चपेट में एक बाइक भी आ गई। तीनों ही वाहन टक्कर के बाद पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। बोलेरो के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ये बोलेरो ही कार के एक तरफ जा टकराई। इससे कार को एक साइड नुकसान हुआ है। इसी के साथ एक डिस्कवर बाइक भी चपेट में आ गई। तीनों वाहनों में सवार लोगों के चोट आई। जिसमें सात साल की शोभिता और चार साल की मनस्वी भी शामिल है। इसके अलावा पूनम चंद (35), सीताराम (40), रामकिशन (50), सांबा (60), हरिकिशन (70), बृजगोपाल (65) और सूर्य प्रकाश (30) शामिल है।

mona industries bikaner

थानाधिकारी परमेश्वर सुथार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर गंगाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी वाहनों को सड़क से किनारे करके रास्ता शुरू करवाया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने में असहाय सेवा संस्था के राजकुमार खड़गावत की विशेष भूमिका रही। उनके साथियों ने मिलकर घायलों को तुरंत ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां अभी इलाज जारी है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *