डॉ पिंटू नाहटा का तेरापंथ समाज ने किया अभिनन्दन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर \ गंगाशहर , 5 मई। मेडिकल कॉलेज , पीबीएम अस्पताल के अन्तर्गत हल्दीराम कार्डियोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ पिन्टू नाहटा का उनकी बेहतरीन समाज सेवा के लिए अभिनन्दन साध्वी चरितार्थ प्रभा जी व प्रांजल प्रभा जी के सान्निध्य में किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl
डॉ पिन्टू नाहटा का उनकी बेहतरीन समाज सेवा के लिए अभिनन्दन साध्वी चरितार्थ प्रभा जी व प्रांजल प्रभा जी के सान्निध्य में किया गया।

साध्वीवृन्द ने कहा कि चिकित्सक मानव सेवा का बेहतीन कार्य करते हैं। उनकी सेवा के कारण ही समाज में स्वास्थ्य की देखरेख व इलाज सुचारु रूप से होता है। उन्होंने जीवन में सेवा भाव होना आवश्यक बताया । उन्होंने डॉ पिन्टू नाहटा की चारित्रात्माओं के प्रति सेवा भावना के लिए साधुवाद दिया तथा उनको मंगल पाठ सुनाया। साध्वीश्री जी ने कहा की समाज का यह अनुमोदना व प्रमोद भावना का कार्य उचित है। समाज के समक्ष समय समय पर सेवा प्रदान करने वालों का महत्व उजागर करना चाहिए। साध्वी कांताश्री ने विशाल मंगलपाठ सुनाया।

mona industries bikaner

अभिनन्दन पत्र का वाचन तेरापंथी महासभा के संरक्षक जैन लूणकरण छाजेड़ ने किया। पताका उपाध्यक्ष नवरतन बोथरा ने पहनायी। साहित्य मांगीलाल लुनिया ने किया। अध्यक्ष अमरचन्द सोनी व सहमंत्री पवन छाजेड़ ने अभिनन्दन पत्र भेंट किया गया।

प्रेक्षा ध्यान पत्रिका के सम्पादक जैन लूणकरण छाजेड़व पवन छाजेड़ ने अभिनन्दन पत्र भेंट किया

प्रेक्षा ध्यान पत्रिका के सम्पादक जैन लूणकरण छाजेड़ ने भी सम्पादकीय अभिनन्दन पत्र भेंट करते हुए कहा की ह्रदय रोग के इलाज में ध्यान व योग के द्वारा जीवन शैली को सुधारने का जो प्रयास जन -जन में डॉ पिन्टू नाहटा कर रहें हैं वो स्वागत व अभिनन्दन योग्य है।

डॉ पिन्टू नाहटा ने अपने अभिनन्दन में कहा कि बीकानेर के हल्दीराम कार्डियोलॉजी विभाग का नाम आज दूर दूर क्षेत्रों में विख्यात है. सेन्टर में योगा पार्क का निर्माण करवाया गया है। उन्होंने कहा कि चारित्रात्माओं के साथ साथ मानव सेवा का कार्य करने से एक शुकुन मिलता है।

सभा के उपाध्यक्ष नवरतन बोथरा , कोषाध्यक्ष जतनलाल संचेती , सहमंत्री पवन छाजेड़ , मांगीलाल लुनिया ,शान्तिलाल पुगलिया , लिखमीचन्द मालू , भरत गोलछा ने भी अभिनन्दन कार्यक्रम में भाग लिया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *