The power of reading की कार्यशाला का आयोजन हुआ

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

कोयंबटूर , 30 अक्टूबर। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के निर्देशानुसार कोयंबटूर तेरापंथ महिला मंडल ने The power of reading की कार्यशाला का आयोजन किया । कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलाचरण के द्वारा पूजा मरोठी ने किया। स्थानीय महिला मंडल अध्यक्षा मंजू सेठिया ने व्यक्तवय के द्वारा पधारे हुए सभी जन का स्वागत किया । रूप कला भंडारी ने स्वाध्याय के बारे में सारगर्भित जानकारी और उसके लाभ बताएं। हमारी केसरिया शक्ति की बहनों ने मंडल गीत का संगान किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

स्थानीय कन्या मंडल की बेटियों ने नशा मुक्ति पर एक लघु नाटक किया। उन्होंने समझाया कि नशे की लत के कारण कैसे पूरा घर बर्बाद हो जाता है। उपाध्यक्ष मोनिका लूनिया ने हमारे मुख्य अतिथि डॉ शशि प्रभा जी का परिचय वाचन किया। उनका सम्मान स्थानीय अध्यक्षा मंजू सेठिया व उपाध्यक्ष मोनिका लुनिया साहित्य व मोमेंट के द्वारा किया।
प्रोफेसर शशि प्रभा ने कहा कि हमें स्वाध्याय नियमित रूप से करना चाहिए। हमें सिर्फ स्वाध्याय ही नहीं उसका अध्ययन भी करना चाहिए। स्वाध्याय के तीन मुख्य भाग है पहला जिज्ञासा , फिर तत्व और अंत में सत्य। स्वाध्याय से अभिव्यक्तकरण भी होता है। धन्यवाद व आभार ज्ञापन स्थानीय मंत्री सुमन सुराणा ने किया । इस कार्यशाला का कुशल संचालन उपाध्यक्षा सुशीला जी बाफना ने किया। कार्यक्रम में बहनों व बेटियों की उपस्थिति 80 थी । अंत में स्थानीय कन्या मंडल की पुर्व संयोजिका ख्याति सेमलानी को सुखद वैवाहिक जीवन की मंगल कामना देने का प्रोग्राम भी रखा गया।

mona industries bikaner
थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *