दिव्यांग बच्चों का साधु मार्गी संघ के सानिध्य में प्रेरित हुआ आत्मनिर्भरता का संकल्प

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 22 जनवरी। दिव्यांग सेवा संस्था के बच्चो ने रामदिवस के अवसर पर साधु मार्गी संघ के 1008 आचार्य श्री राम लाल जी के शिष्य गौतम मुनी जी आदी ठाणा के सानिध्य में नई प्रेरणा और आत्मनिर्भरता का संकल्प लिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

गौतम मुनी जी आदी ठाणा ने बच्चों को मजबूत बनने के लिए प्रेरणा प्रदान की तथा मोबाइल से दूर रहने की सलाह दी। महिला मंडल के पूर्व अध्यक्ष श्रीमति कंचन छल्लाणी ने भी बच्चों को नवकार महामन्त्र सीखाया और जय जिनेंद्र बोलने की सलाह दी । SMS दिव्यांग सेवा संस्थान की अध्यक्ष मंजू जैन ने भी बच्चों को जैन धर्म की महत्वपूर्ण बातें सिखाईं। बच्चों ने गुरुओं से सुनकर भविष्य में कभी भी हिम्मत नही हारने का संकल्प लिया ।

mona industries bikaner

साधु मार्गी संघ के गणमान्य व्यक्ति- कमल सेठीया, नवरत्न डागा, मगनमल , गौतम और कंचन छल्लाणी ने बच्चो को भोजन करवाया। इसके बाद, बच्चों ने पारसनाथ मंदिर और सुमती नाथ मंदिरों में दर्शन किए । सभी बच्चों ने अपने पेरेंट्स के साथ धर्मस्थल जाकर आज के दिन को और भी यादगार बनाया ।

इस महत्वपूर्ण दिन पर बच्चों ने नवकार मंत्र बोलने का संकल्प लिया और जैन समाज के बीच एक नए ऊर्जामयी सांस्कृतिक दृष्टिकोण को साझा किया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *