भाजपा में बोखलाहट, सडक़ पर आ गए नरेन्द्र मोदी- यशपाल गहलोत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 20 नवम्बर । बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत का जनाधार दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। पिछले पन्द्रह सालों से भाजपा का गढ़ बनी पूर्व विधानसभा क्षेत्र में इस बार जनता का मत कांग्रेस के हाथ के साथ है।
पूर्व विधानसभा क्षेत्र को बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव युवा नेता यशपाल गहलोत ही कर सकते हैं। इसलिए हमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांग्रेस के निशान के सामने बटन को दबाना है और भाई यशपाल को भारी मतों से विजयी बनाना है। यह उद्गार कुचीलपुरा से लेकर भीनासर स्थित दादा-पोता पार्क तक जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों ने व्यक्त किये।
प्रवक्ता विकास तंवर ने बताया कि यशपाल गहलोत ने सोमवार सुबह अपने जनसंपर्क की शुरूआत तय कार्यक्रम अनुसार कुचीलपुरा क्षेत्र से की, जहां बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने यशपाल गहलोत को समर्थन देते हुए भारी मतों से विजयी बनाने की बात कही। इस दौरान यशपाल गहलोत का क्षेत्रवासियों ने माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया। इसके अलावा यशपाल गहलोत अपने समर्थकों के साथ महिला मंडल स्कूल के पास, जसोलाई खरनाड़ा क्षेत्र, रामपुरा बस्ती स्थित पार्षद केन्द्र के पास जनसंपर्क कर कांग्रेस की रीति और नीति का प्रचार करते हुए पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पंजाब गिरान मोहल्ला,नाईयों की मस्जिद, रानीबाजार स्थित धोबी समाज धर्मशाला और घड़सीसर में हुई आमसभा में यशपाल गहलोत ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बीकानेर की सडक़ों पर उतरना पड़ गया है। आज कांग्रेस के राज्य में हुए जनहित के कार्यों से भाजपा में बोखलाहट आ गई है। वह और कुछ नहीं कमियां निकाल पा रहे हैं तो अनर्गल बयानबाजी करने लगे हैं। लेकिन जनता ने मन बना लिया है, अब परम्पराऐं टूटेगी और कांग्रेस फिर से राज्य में स्थापित होगी। यशपाल गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही गरीब, मजदूर और किसानों की हितेषी पार्टी है। आज महंगाई चरम पर है। केन्द्र सरकार की नीतियां गरीब के कल्याण को लेकर नहीं कारपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए बनाई गई है।

mona industries bikaner

जा म्हारो आशीर्वाद थारे सागे है……
माता राम पग्या लागणा मैं यशपाल गहलोत पूरब सूं कांग्रेस प्रत्याशी हूं, चुनाव लड़ रियो हूं। वोट अपा ने कांग्रेस ने देवणो है। आ बताओ सिलेण्डर पांच सौ में मिल रियो है, पैंशन भी बराबर आवे, सरकार री तरफ सूं तीर्थ यात्रा करी कोनी करी…. जवाब में बेटा सिलेण्डर भी पांच सौ में मिले, वृद्धावस्था पेंशन भी टेमोटेम आवे, लारले साल ही तीरथ कर आई हूं, बे भी बिना एक रुपयो खर्च कर्या। अब मंदिर में चढ़ाया जिका तो सरकार सूं लेवण सूं रिया और अबकी बार तो फोन भी मिलग्यो, बीरे मांया रोज कांग्रेस री योजनावां देखूं, बेटा… तू चिन्ता मत मुख्यमंत्री तो अशोक जी बणेला और तू भी जीतसी जा म्हारो आशीर्वाद थारे सागे है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *