चोर अब गावों में चोरियां कर रहे हैं , खाजूवाला में बड़ी चोरी

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 21 नवम्बर। पुलिस फाॅर्स अभी चुनाव के चलते अलग अलग जगहों पर तैनात है। स्टार प्रचारकों के रोड शो व मीटिंगों के चलते पुलिस बल को आराम का समय भी नहीं मिलता है। इसके चलते चोरों की खूब बन आयी है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर में चोरी की घटनाएं नहीं थम रही है। विधानसभा चुनावों के चलते गश्त कम हो गई है और इसका फायदा चोर उठा रहे हैं। बीकानेर शहर के बाद अब गांवों में चोर हाथ साफ कर रहे हैं। ताजा मामला खाजूवाला का है, जहां दिन दहाड़े चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।

mona industries bikaner

यहां मंडी क्षेत्र के भैरु मोहल्ले में देवेंद्र सिंह जायस के घर पर चोरी हो गई। देवेंद्र ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके घर के ताले सोमवार दोपहर में तोड़े गए हैं। घर से चालीस हजार रुपए नगद चोरी हो गए। इसके अलावा चोर सोने का हार, सोने की चूडी, सोने का मांग-टीका, कान की बालियां और तीन चांदी के सिक्के चोरी करके ले गया। घटना की जानकारी मिलने पर खाजूवाला पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा सके।

इससे पहले बीकानेर शहर के मुक्ता प्रसाद नगर थाना और नयाशहर थाना क्षेत्र में भी चोरियों की घटनाएं हो चुकी है। मुरलीधर व्यास कॉलोनी में पिछले पंद्रह दिनों में दो बार चोरी हो चुकी है जबकि मुक्ता प्रसाद नगर थाना क्षेत्र में भी चोरियां हो रही है। रात्रि गश्त नहीं होने के कारण शहरी क्षेत्र में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *