कार और ट्रेलर की टक्कर में दो लोगों की मौत व तीन घायल

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

कार सवार देशनोक जा रहे थे ट्रेलर श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रहा था

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 25 अक्टूबर। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में मंगलवार देर रात कार और ट्रेलर की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए। कार में पांच दोस्त सवार थे। पांचों की उम्र बीस से बाईस साल के बीच है। घायलों को राहगीरों की मदद से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। जिनका इलाज अभी जारी है।

mona industries bikaner

मंगलवार देर रात श्रीडूंगरगढ़ -बीकानेर रोड पर 132 केवी जीएसएस के पास कार एक ट्रेलर से जा भिड़ी। इससे कार में सवार पांच जनों को गंभीर चोट लगी। दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है, जबकि मृतकों के शव श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

सीकर की तरफ से अल्टो कार बीकानेर की ओर जा रही थी, ट्रेलर बीकानेर की ओर से श्रीडूंगरगढ़ आ रहा था। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से क्षतिग्रस्त वाहनों काे हटाया गया, ताकि हाईवे पर आवागमन सुचारू हो सके। मृतकों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी। बताया जा रहा है कि कार सीकर से आ रही थी और वहीं के रहने वाले इसमें सवार थे।

इस हादसे में शाहिद खान पुत्र बाबू अली निवासी सीकर उम्र20 साल, और शीशराम पुत्र बलबीर जाति बलाई,उम्र 20 वर्ष निवासी- श्यामपूरा,सीकर की मौत हो गई।वहीं पंकज पुत्र चरण सिंह जाट निवासी श्यामपुरा 20 साल, मनोज जांगिड़ निवासी देवास फतेहपुर सीकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। राहुल पुत्र मदनलाल 18 वर्ष निवासी श्यामपूरा सीकर को भी चोट आई है।

देशनोक जा रहे थे

सीकर से ये लोग एक कार में देशनोक जा रहे थे। वहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में कार एक ट्रेलर से टकरा गई। आगे बैठे दो जनों की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे तीन दोस्त घायल हो गए। मृतकों के परिजनों को सूचना कर दी गई है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *