उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने भी किया सुसाइड

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

Maharashtra News: मुम्बई , 8 फ़रवरी। महाराष्ट में उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर मुंबई के दहिसर इलाके में जानलेवा हमला हुआ है. अज्ञात लोगों ने अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग की है. इस हमले में विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग की गई है. अभिषेक घोसालकर को तीन गोलियां लगी थीं. जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान अभिषेक की मौत हो गई. वहीं फायरिंग करने वाले आरोपी ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि ये हमला उस वक्त हुआ, जब अभिषेक घोसालकर आरोपी के साथ बैठकर फेसबुक लाइव कर रहे थे.

L.C.Baid Childrens Hospiatl


मामले की जांच में जुटी पुलिस
अभिषेक घोसालकर हुए हमले के बाद हड़कंप मच गया है. शिवसेना (यूबीटी) के कई नेता और कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

mona industries bikaner

आरोपी ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
अभिषेक घोसालकर पूर्व नगर सेवक हैं. बताया जा रहा है, ये हमला आपसी विवाद के चलते किया गया है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद है. गोली मारने वाले का नाम मॉरिस भाई बताया जा रहा है. आरोपी ने अभिषेक घोसालकर को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

महाराष्ट्र में अराजकता का माहौल

शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर पर हुए हमले पर शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा, “महाराष्ट्र में इस समय अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. आमदार हों या खासदार हों, कोई सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है. क्या विपक्षी लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है ? मुख्यमंत्री से लेकर पूरी की पूरी NDA सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हो गई और ये सरकार राम राज्य लाने का वादा करती है. ऐसी सरकार को हम पूरी तरह से उखाड़ फेकेंगे।

जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की क्या कहें? क्या सरकार खुद ही डर का माहौल बना रही है? क्या विपक्ष को निशाना बनाया जा रहा है? संजय राउत का कहना है कि ये सरकार गुंडों को शह दे रही है। इसका जीता जागता उदाहरण आज मुंबई में देखने को मिला… इसका जवाब कौन देगा?”

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *