तेरापंथ युवक परिषद राजराजेश्वरीनगर के विकास छाजेड़ बने अध्यक्ष

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

राजराजेश्वरी नगर , 2 जून। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के निर्देशानुसार तेरापंथ युवक परिषद,राजराजेश्वरी नगर की सप्तम वार्षिक साधारण सभा दिनांक 2/6/24 को अध्यक्ष विकास छाजेड़ की अध्यक्षता में तेरापंथ भवन राजराजेश्वरी नगर में आयोजित की गई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सामूहिक नवकार मंत्र द्वारा मंगलाचरण कर वार्षिक साधारण सभा की शुरूआत की गई। विजय गीत का संगान तुलसी संगीत सुधा के साथियों द्वारा किया गया।श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन तेरापंथ ट्रस्ट अध्यक्ष मनोज डागा ने किया। तेयुप राजराजेश्वरी नगर के अध्यक्ष विकास छाजेड़ ने सभी का स्वागत अभिनन्दन करते हुए गत वर्ष में कार्यकर्ताओं द्वारा मिले सहयोग की सराहना की। मंत्री धर्मेश नाहर ने मंत्री प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए सत्र 2023-24 के कार्यकाल में किए गए कार्यों का उल्लेख किया व सभी के सहयोग के लिए आभार ज्ञापित किया। कोषाध्यक्ष सौरभ चोरड़िया ने सत्र 23-24 में हुए आय-व्यय के बारे में जानकारी साझा किया।

mona industries bikaner

आचार्य तुलसी डायग्नॉस्टिक सेंटर के संयोजक नरेश बांठिया ने वर्ष भर में किए गए कार्यों की जानकारी प्रदान की तथा एटीडीसी समिति सदस्य पंकज बैद ने आय व्यय की जानकारी प्रदान की। कार्यकर्त्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें तेयुप राजराजेश्वरी नगर सदस्यों द्वारा गत कार्यकाल में किये गये कार्य के लिए उन्हे “उत्कृष्ट सेवा सम्मान” से सम्मानित किया गया।

दूसरे सत्र में वर्तमान कमेटी को भंग कर मंच चुनाव अधिकारी मनोज डागा एवं सह चुनाव अधिकारी विकास दुगड़ को सौंप दिया गया। चुनाव अधिकारी मनोज डागा ने अध्यक्ष पद हेतु एक ही नामांकन पत्र बिकाश छाजेड़ के नाम का प्राप्त हुआ है , यह जानकारी दी और बिकाश छाजेड़ को अध्यक्ष 2024 -25 की घोषणा की।

नवमनोनीत अध्यक्ष विकास छाजेड़ ने सभी का आभार व्यक्त किया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी का एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि “संघ का काम हो, संघ का नाम हो” और इसके लिए हमें एक जुट होकर काम करना है। हमे साथ मिलकर परिषद को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाना है।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *