वेल्थोनिक कैपिटल का ऐतिहासिक 1 करोड़ एसआईपी बुक होने पर जश्न मनाया

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

निवेश की नई ऊँचाइयों की ओर महत्वपूर्ण कदम
बीकानेर , 21 नवम्बर।
आज एक नई एतिहासिक कहानी का आरंभ हुआ, जब वेल्थोनिक कैपिटल ने अपने नए सफलता के मील के पत्थर पर खुद को गर्वित महसूस करते हुए, अपने कॉर्पोरेट ऑफिस में 1 करोड़ एसआईपी बुक का कीर्तिमान करने पर जश्न मनाया। यह उत्कृष्ट पल न केवल इस वित्तीय यात्रा का हिस्सा है, बल्कि एक सशक्त और समर्थनशील समूह की नींव भी है।
इस महत्वपूर्ण घड़ी में, भारतीय वित्तीय बाजार के प्रमुख असेट मैनेजमेंट कंपनियों के सीनियर नेतृत्व की एक अद्वितीय संयुक्ति ने कार्यक्रम को और भी महत्वपूर्णता प्रदान की। एचडीएफ़सी एएमसी से दीपक मिड्डा और प्रथु पारीक, एसबीआई एएमसी से यशवीर सोलंकी और केविन सैंपसन, यूटीआई एएमसी से प्रियांकु पाल और प्रवीण साँखला, निप्पोंन एएमसी से धीरज गजरा, एबीएसएल एएमसी से निलेश व्यास और आईसीआईसीआई एएमसी से हर्षवर्धन आचार्य ने अपनी ऊर्जा और उत्साह से इस महोत्सव को समृद्धि दिलाई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस अद्वितीय समर्पण समारोह में, वेल्थोनिक कैपिटल के नेतृत्व में फाउंडर एवं सीईओ पीयुष शंगारी, वीपी डीलिंग लक्ष्य भुटानी, और संगठन के विभिन्न स्तरों के प्रमुख अधिकारियों ने साझेदारी और सामृद्धि की ऊर्जा के साथ सभी को प्रेरित किया। सीजीओ और डायरेक्टर प्रियंका शंगारी, एवीपी सेल्स भुवनेश शर्मा, और एवीपी ऑपरेशंस एंड एचआर पूजा जैन ने भी इस उत्सव में अपना सकारात्मक सामर्थ्य प्रदर्शित किया।
इस विशेष अवसर पर, सभी महत्वपूर्ण लोगो के साथ हुई केक कटिंग समारोह ने इस महोत्सव को और भी मित्रपूर्ण बना दिया। बीकानेर में हुई यह अद्वितीय घड़ी ने वेल्थोनिक कैपिटल को सबसे पहले 1 करोड़ एसआईपी बुक का कीर्तिमान हासिल करने में सफल बना दिया, जिससे उन्हें गर्वित एमएफडी के रूप में स्थापित कर दिया।

mona industries bikaner

इस समर्पण समारोह ने साबित किया कि वेल्थोनिक कैपिटल ने निवेश के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के लिए समर्थन, सहयोग और नेतृत्व की नई ऊर्जा दी है। और अंत में कंपनी की सीजीओ प्रियंका शंगारी ने बताया कि हम सभी जानते हैं कि इस सफलता के पीछे हमारे सभी कर्मचारियों, सहयोगियों और ग्राहकों का महत्वपूर्ण योगदान है। हम आभारी हैं उन सभी लोगों के प्रति जिन्होंने हमें इस सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचाने में मदद की है। आगे भी हम इसी तरह अपनी उच्च गुणवत्ता और निष्ठा के साथ आगे बढ़ेंगे, और नए मील के पत्थरों पर हमें समर्थन करने वाले सभी के साथ होकर हम वित्तीय समृद्धि की नई ऊँचाइयों को छूते रहेंगे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *