बीकानेर की दोनों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के चुनाव प्रचार में क्या हुआ ?

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने जो योजनाएं शुरू की , उन पर कांग्रेस की सरकार ने ताले लगा दिए– सिद्धि कुमारी
बीकानेर , 16 नवम्बर ।
बीकानेर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी सिद्धिकुमारी ने कहा कि भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने जो योजनाएं शुरू की,उन पर कांग्रेस की सरकार ने ताले लगा दिए। आज प्रदेश में अस्पताल है,पर डॉक्टर नहीं। स्कूल है पर टीचर नहीं। पद ख़ाली है पर नौकरी नहीं। बिजली है पर करंट नहीं। वे आज कोटगेट सट्टा बाजार,केईएम रोड,हैड पोस्ट ऑफिस के पास,सत्तासर हाउस में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान बोल रही थी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने फ्य़ूल सर चार्ज के नाम पर साढ़े 56 करोड़ की वसूली की। जाते-जाते 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी यानी आपका पैसा आपसे ही छीन कर आपको बिजली फ्री के रूप में लौटा रहे है, लेकिन छीना ज़्यादा, दे रहे हैं बहुत कम। हमारे समय में ट्रांसफ़ॉर्मर 72 घंटे में बदले जाते थे, आज 72 दिन में भी नहीं। ऐसी सरकार को चुनकर जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है जनसंपर्क में वरिष्ठ भाजपा नेता नंदकिशोर सोलंकी, राजकुमार व्यास,श्याम मोदी,महेश आचार्य,रेखा अग्रवाल,सीताराम तंवर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं,पुरूष आदि शामिल रहे।


कांग्रेस के पास झूठे वादे, भाजपा के पक्के इरादे
कांग्रेस के पास झूठे वादे, भाजपा के पक्के इरादे
बीकानेर, 16 नवम्बर ।
जनता ने कांग्रेस की विदाई देने और भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाने का मन बना लिया है। ऐसी सरकार लाने का प्रण कर लिया है,जिसके पास प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस की तरह झूठे वादे नहीं, ठोस और पक्के इरादे हैं। ये उद्गार बीकानेर पश्चिम के प्रभारी सुभाष शर्मा ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा के पार्षद,पार्षद प्रत्याशी और मंडल अध्यक्षों की बैठक के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने पिछले चुनाव में किए वादे पूरे नहीं किए, वह अब अपने अंतिम समय में झूठ की गारंटी से जनता को भ्रमित करना चाहती है,पर जनता अब इनके झांसों में आने वाली नहीं है।

mona industries bikaner

शर्मा ने सभी को कांग्रेस सरकार के झूठे वादों और वादाखिलाफी के संदेश जनजन तक पहुंचाने की बात कही। ताकि लोगों को कांग्रेस की हकीकत के बारे में पता चल सके। साथ ही भाजपा की ओर से जारी किये संकल्प पत्र को आमजन तक पहुंचाने के लिये कहा। इस मौके पर बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने सभी को पार्टी प्रत्याशी को जीताने के लिये जुटने का संदेश दिया। बैठक में महामंत्री श्याम सुंदर चौधरी, नरेश नायक, उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, अविनाश जोशी, मंत्री विजय उपाध्याय, मनीष सोनी, मंडल अध्यक्ष चंद्र गहलोत, कपिल शर्मा, कमल आचार्य, दिनेश महात्मा, पार्षद सुधा आचार्य, आरती आचार्य, सुषमा बिस्सा, नंद किशोर गहलोत, वीरेंद्र करल, मुकेश पंवार, प्रदीप उपाध्याय, राज कडेला, शिव चंद पडिहार, परमेश्वरी देवी, अशोक माली, किशोर आचार्य, बुनियाद जहीन, नरेंद्र सोलंकी उपस्थित रहे।

व्यास ने किया जनसंपर्क,विकास का दोहराया संकल्प

उधर बीकानेर पश्चिम से प्रत्याशी जेठानंद व्यास ने आज साले की होली,आचार्य चौक,सोनगिरी कुंआ,नत्थूसर गेट क्षेत्रों का दौरान कर वोट मांगे। इस दौरान व्यास ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने जनता से चुनाव से पहले खूब वादे किये। लेकिन वे केवल बातों तक ही सीमित रहे। आज भी जनता मूलभूत समस्याओं से परेशान है। व्यास ने कहा कि अगर जनता उन्हें मौका देती है तो निश्चित तौर पर शहर की समस्याओं का निदान होगा और शहर में भयमुक्त वातावरण तैयार किया जाएगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों ने व्यास का फूलमालाएं पहनाकर अभिनंदन किया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *