क्या मोदी का रोड शो भाजपा को राहत दिलाएगा ?

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

प्रधानमंत्री मोदी 20 नवंबर की शाम 5 बजे बीकानेर के जूनागढ़ से रोड शो शुरू करेंगे और विभिन्न मार्गो से होते हुए गोकुल सर्कल पहुंचेंगे।
बीकानेर,19 नवम्बर।राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव प्रचार खत्म होने की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों ने राजस्थान में डेरा डाल लिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राजस्थान के प्रचार को धार देने में लगे हैं। पीएम मोदी 20 नवंबर को सुबह 10.30 बजे पाली के ओम आश्रम जाडन और दोपहर 1.30 बजे पीलीबंगा के गांधी स्टेडियम में सभा करेंगे। वहीं मोदी शाम 4 बजे बीकानेर में रोड शो भी करेंगे। इस दौरान सभी जगहों पर संबंधित और आसपास की विधानसभा सीटों के प्रत्याशी साथ रहेंगे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

भाजपा येन केन प्रकारेण रास्थान विधानसजभा के चुनाव को जितना चाहती है। आन्तरिक सर्वे ने भाजपा की नीद उड़ा रखी है। अब बिगड़ते हालत को संभालने नरेंद्र मोदी रोड शो करने आ रहे हैं। परन्तु राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा जोरों पर है कि क्या मोदी का रोड शो भाजपा को राहत दिलाएगा ?

mona industries bikaner

बीकानेर पूर्व में ऐंटिइंकबेंसी का जबरदस्त प्रभाव है तो बीकानेर पश्चिम में कटरवादिता कितनी राह बनाएगी यह भविष्य के गर्भ में है। भाजपा के स्थानीय नेताओं ने अपनी स्थिति को संभालने के लिए स्टार प्रचारकों का पूरा लाभ उठाना चाहती है। जिसके चलते मोदी का रोड शो आयोजित किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 नवंबर की शाम बीकानेर आएंगे। वह यहां रोड शो करते हुए करीब 4 किलोमीटर की यात्रा करेंगे।प्रधानमंत्री मोदी 20 नवंबर की शाम 5 बजे बीकानेर के जूनागढ़ से रोड शो शुरू करेंगे और विभिन्न मार्गो से होते हुए गोकुल सर्कल पहुंचेंगे। भाजपा प्रत्याशी बीकानेर पश्चिम से जेठानंद व्यास और बीकानेर पूर्व से सिद्धि कुमारी के समर्थन में होने वाले इस रोड शो में मोदी करीब दो से ढाई घंटे तक शामिल रहेंगे। इसमें अधिकांश हिस्सा बीकानेर पश्चिम विधानसभा का होगा जबकि कुछ हिस्सा बीकानेर पूर्व का भी है।

भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय प्रवक्ता मनीष सोनी ने बताया कि मोदी शाम 5 बजे जूनागढ़ से रोड शो के रूप में रवाना होंगे। वहां से रतन बिहारी पार्क होते हुए हेड पोस्ट ऑफिस पहुंचेंगे। जहां से चौंकुटी पुलिया होते हुए जसुसर गेट और एमएम ग्राउंड होते हुए गोकुल सर्कल करीब 7:30 से 8:00 बजे के बीच पहुंचेंगे। माना जा रहा है कि 20 नवंबर शाम करीब 4:00 बजे मोदी लाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे। जहां से सड़क मार्ग से होते हुए जूनागढ़ या फिर विशेष हेलीकाप्टर से लाल से सादुल क्लब मैदान पहुंचेंगे। मोदी रात को ही बीकानेर से वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *