डॉ गुंजन सोनी मुख्य आथित्य में बाफना स्कूल में 75 वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 27 जनवरी। 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बाफना स्कूल में देशभक्ति से ओतप्रोत अनेक कार्यक्रम आयोजित हुए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ गुंजन सोनी (प्रिंसिपल सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज, बीकानेर) ने ध्वजारोहण किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

स्कूल के सीईओ डॉ पीएस वोहरा ने बताया कि 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्कूल में कक्षा नर्सरी से लेकर यूकेजी तक के विद्यार्थियों के लिए 25 जनवरी को देशभक्ति से लबरेज़ एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से अपनी देशभक्ति की भावना को उजागर किया।

mona industries bikaner

उन्होंने बताया कि आज 26 जनवरी के दिवस पर स्कूल प्रांगण में कक्षा 1 से 8 तक विद्यार्थियों ने देश भक्ति गीतों पर अपनी रंगारंग प्रस्तुतियां दी। इस अवसर मुख्य अतिथि डॉ गुंजन सोनी ने अपने संबोधन में कहा कि अपने देश के विकास में हम सब का योगदान महत्वपूर्ण है। हम सभी को अपनी-अपनी भूमिकाओं का निर्वाह देश के उत्थान में आहूत करना चाहिए जिससे हमारा मुल्क विश्व में एक महान शक्ति के रूप में उभर सके।

कार्यक्रम में स्कूल के सीईओ डॉ पीएस वोहरा ने 118 प्रतिभागियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और कहा कि आज के विद्यार्थी कल के भारत का भविष्य है अतः विद्यार्थियों को अपने सर्वांगीण विकास को महत्व देना चाहिए जिससे वे आने वाले समय में देश के विकास में अपना योगदान अच्छी प्रकार दे सकें।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *