अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की साजिश रच रहे PM मोदी, आप नेता ने प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

नयी दिल्ली , 19 अप्रैल। दिल्ली शराब घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे सूूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरा।
दिल्ली शराब घोटाले में आरोपों का सामना कर रहे सूूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशि ने तिहाड़ जेल प्रशासन और ईडी पर कई आरोप लगाए हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

जेल में बंद केजरीवाल को दवाई नहीं देने दे रहे प्रधानमंत्री मोदी

pop ronak

अतिशि ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि जेल में बंद किसी व्यक्ति को दवाई लेने से रोका जा रहा है। किस कानूनी प्राविधान के तहत तिहाड़ जेल प्रशासन ईडी को अरविंद केजरीवाल से जुड़ी सारी जानकारी मुहैया करवा रही है। अगर तिहाड़ जेल प्रशासन को केजरीवाल से जुड़ी कोई जानकारी देनी भी है तो वह कोर्ट को दे सकती है।

CHHAJER GRAPHIS

अरविंद केजरीवाल को जेल में मारने की कोशिश कर रहे PM मोदी

अतिशि ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के इशारे पर अरविंद केजरीवाल को जेल में दवाई देने से रोका जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जेल में बंद आप संयोजक को मारने की साजिश रच रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *