ट्रक-बाइक की टक्कर के बाद सड़क पर तड़पते जवान ने तोडा दम

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

 

लोग मदद की जगह बनाते रहे Video

L.C.Baid Childrens Hospiatl

Rajasthan Road Accident: बीकानेर के नयाशहर थाना इलाके में शुक्रवार शाम को गजनेर रोड स्थित चूंगी चौकी के पास एक बाइक ट्रक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान एयरफोर्स नाल के जवान सुनील के रूप में हुई है।

mona industries bikaner

Air Force Soldier Died In Road Accident: बीकानेर , 10 फ़रवरी।  बीकानेर  के नयाशहर एसएचओ गोविन्द व्यास ने बताया कि नागौर के जोरड़ा के बुर्ज निवासी सुनील कुमार पुत्र बलदेवा राम बिश्नोई यहां सोफिया स्कूल के पीछे एयरफोर्स कार्यालय में कार्यरत है। शुक्रवार शाम को वह बुलेट बाइक पर करमीसर से नाल की तरफ जा रहा था तभी सड़क पर आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे बाइक ट्रक के पीछे घुस गई। हादसे में बाइक सवार एयरफोर्स का जवान सुनील गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर नयाशहर थाने से हवलदार हंसराज मय टीम मौके पर पहुंचे। घायल को निजी कार में डाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर हादसे की सूचना मिलते ही एयरफोर्स के अधिकारी पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। एयरफोर्स अधिकारियों ने मृतक के परिजनों परिजनों को सूचित किया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

काश … कोई मदद करता तो बच सकती थी जान
जिले में 15 दिनों में दूसरी ऐसी दर्दनाक घटना हुई, जिसमें लोगों ने अपनी संवेदनहीनता का परिचय दिया। लोग घटनास्थल पर घायल की मदद करने की बजाय फोटो व वीडियो बनाते रहे, जिससे घायल को समय पर अस्पताल नहीं ले जाया जा सका और उनकी मौत हो गई। शुक्रवार को गजनेर रोड़ स्थित चूंगी चौकी पर ट्रक के पीछे घुसी बाइक पर बैठा एयरफोर्स का जवान खून से लथ पथ सड़क पर तड़फता रहा। तमाशबीनों की भीड़ लगी रही। लोग फोटो खींचते रहे और वीडियो बनाते रहे लेकिन मदद को कोई नहीं आया। 25 जनवरी को गंगानगर-जयपुर बाइपास के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार करन की मौत हो गई जबकि सुनील घायल हुआ था। तब भी लोग तमाशबीन बनकर वीडियो-फोटो बनाते रहे लेकिन मदद को कोई आगे नहीं आया।

प्रजापत ले गए घायल को अस्पताल
हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। कोई उसकी मदद नहीं कर रहा था तभी एडवोकेट अशोक प्रजापत साथी एडवोकेट की मां के निधन पर खारी गांव में शोक व्यक्त कर वापस बीकानेर लौट रहे। उनके साथ बीपीएचओ भारतीय प्रजापति, रोज आर्गेनाइजेशन के जिला अध्यक्ष त्रिलोक चंद गेधर, श्रवण कुमार बोबरवाल आदि थे। उन्होंने घायल को कार में डाल कर पीबीएम पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *