डॉक्टरों के अनुसार केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

डॉक्टरों का कहना है कि केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नयी दिल्ली , 27 मार्च। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. सूत्रों के मुताबिक ईडी कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ी है. उनका शुगर लेवल लगातार ऊपर-नीचे हो रहा है. सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 46 तक गिर गया है. डॉक्टरों का कहना है कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है।

mona industries bikaner

अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को करेंगे बड़ा खुलासा- सुनीता केजरीवाल

इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय के कई छापों में एक पैसा भी नहीं मिला और उनके पति 28 मार्च को अदालत में कथित आबकारी नीति घोटाले में ‘बड़ा खुलासा’ करेंगे. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में गिरफ्तार किया था और एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था.

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को ईडी ने 21 मार्च को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और बाद में 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में भेज दिया गया था। डिजिटल ब्रीफिंग में सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति 28 मार्च को सच्चाई बताएंगे और सबूत भी पेश करेंगे।

उन्होंने कहा, “दो साल की जांच के बावजूद ईडी को सबूत के तौर पर एक पैसा भी नहीं मिला। उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर छापा मारा लेकिन उन्हें सिर्फ 73,000 रुपये मिले।”

सुनीता केजरीवाल ने पूछा, “मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को निर्देश जारी किए। केंद्र को इससे दिक्कत थी। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? उनके पति इस मुद्दे पर बहुत दुखी थे।”उन्हों ने कहा कि केजरीवाल एक बहादुर और सच्चे व्यक्ति थे और उनका संकल्प मजबूत था।

28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर

बता दें, दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया गया था। अब उन्हें 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *