भाजपा – कांग्रेस के अर्जुनराम-गोविन्दराम दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया एक ही समय में पर्चा भरा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 27 मार्च। बीकानेर लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने कांग्रेस और भाजपा के उम्मीदवार साथ-साथ पहुंचे। इस दौरान अर्जुनराम और गोविन्दराम आमने-सामने हुए तो एक-दूसरे से हाथ भी मिलाया। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल और कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्दराम मेघवाल दोनों निर्वाचन अधिकारी के ऑफिस में एक साथ थे । जहां अपने-अपने पर्चे दाखिल किये । दरअसल, दोनों को मुहूर्त एक ही समय का मिला था। अब चुनाव बाद मालुम चलेगा की किसका ज्योतिषी होशियार था। किसका मुहूर्त पक्ष में रहा।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

अर्जुनराम मेघवाल के साथ मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, सुमित गोदारा, मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित, विधायक सिद्धि कुमारी, अंशुमान सिंह भाटी, विश्वनाथ मेघवाल, ताराचंद सारस्वत, जेठानन्द व्यास सहित कई वरिष्ठ नेता रहे। कांग्रेस प्रत्याशी गोविंदराम मेघवाल के साथ पूर्व मंत्री बीडी कल्ला, विधायक सुशीला डूडी, पूर्व विधायक मंगलाराम सहित अन्य नेता मौजूद रहे.

mona industries bikaner

ज्ञात रहे बुधवार को नामांकन की लास्ट डेट हैं। ऐसे में दोनों ही प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, केबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर और सुमित गोदारा ने अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में नामांकन रैली को संबोधित किया।

पिछले 15 साल में कुछ नहीं किया

नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि पिछले 15 सालों में बीकानेर के विकास को लेकर अर्जुन राम ने कुछ नहीं किया, हमेशा चुप्पी साधी रखी. उन्होंने कहा कि बीकानेर के विकास को लेकर जो काम अर्जुनराम कर सकते थे, वैसा उन्होंने कुछ नहीं किया. इस बार पूरे क्षेत्र में एक अलग तरह का नारा लग रहा है और जनता इस बार कांग्रेस को देख रही है.

मुख्यमंत्री नहीं आएं

केंद्रीय मंत्री व सांसद अर्जुनराम मेघवाल की सभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के बीकानेर आने की घोषणा पार्टी ने अधिकृत तौर पर की थी। इसके बाद अचानक कार्यक्रम बदल गया और मुख्यमंत्री भजनलाल के बजाय उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी का कार्यक्रम तय हो गया। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पहले नहीं आ रहे थे, लेकिन बाद में उनका भी कार्यक्रम तय हो गया।

दीया कुमारी पहली बार आई बीकानेर

उप मुख्यमंत्री बनने के बाद दीया कुमारी पहली बार बीकानेर आई। इस दौरान बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी भी उनके साथ रही। दीया कुमारी नामांकन के समय अर्जुनराम मेघवाल के साथ नहीं रही लेकिन बाद में सभा को संबोधित किया। सी.पी. जोशी और दीया कुमारी दोनों अलग-अलग समय में सभा को संबोधित करने के लिए आए। सी.पी. जोशी के जाने के बाद दीया कुमारी पहुंची।

विकसित भारत का साथ देगी जनता
नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि जिस तरह से गांव और शहर में माहौल देखने को मिल रहा है, उससे साफ लगता है कि जीत का प्रारंभिक रुझान शुरू हो गया है.इस बार जनता विकसित भारत और बीकानेर के संकल्प को लेकर भाजपा को अपना आशीर्वाद देगी.

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *