दुगड़ व अग्रवाल का पाणिग्रहण संस्कार- जैन संस्कार विधि से सम्पन्न

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

गंगाशहर\ सरदारशहर , 27 अप्रैल। सरदारशहर निवासी रतनलाल दुगड़ के सुपुत्र अंकित दुगड़ का शुभ विवाह सरदारशहर निवासी श्रीमती अरुणा देवी अग्रवाल कि सुपुत्री कंकीका के साथ विजय भवन, सरदारशहर में 23 अप्रैल 2024 को शाम 6.15 बजे उपरांत जैन संस्कार विधि से सानंद संपन्न हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जैन संस्कारक भरत गोलछा, विनीत बोथरा, देवेन्द्र डागा ने विवाह संस्कार का सारा मांगलिक आयोजन विधि विधान पूर्वक तथा मांगलिक मंत्रोचार एवं आध्यात्मिक भजनों के संगान के साथ सम्पन्न करवाया।

mona industries bikaner

इस दौरान उपस्थित दोनों परिवारों की तरफ से जैन संस्कारकों का शानदार आयोजन के लिए आभार प्रकट किया गया।

कार्यक्रम के दौरान गणमान्य जनों और पारिवारिक लोगों की अच्छी उपस्थिति रही। इस दौरान जैन संस्कार विधि से सम्बंधित जानकारी को भी साझा किया गया।

जैन संस्कारक देवेन्द्र डागा व विनीत बोथरा ने दोनों परिवारों को शुभ विवाह की बधाई प्रेषित की और वर-वधु को उनके उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद प्रदान किया।

तेयुप सरदारशहर द्वारा कार्यक्रम के दौरान बताया कि हमारे एक निवेदन पर गंगाशहर के संस्कारकों ने जैन संस्कार विधि से कार्यक्रम कराने की स्वीकृति प्रदान की तथा यहां पधारे , इस हेतु हम तेयुप गंगाशहर का हार्दिक आभार ज्ञापित करते हैं।

कार्यक्रम के दौरान सरदारशहर तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष लोकेश सेठिया व उनकी टीम, स्थानीय तेरापंथ सभा के सदस्य, सरदारशहर के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। कार्यक्रम के उपरांत गंगाशहर से गए हुए तीनों संस्कारकों का जैन पताका एवं स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस परिवार आचार्य श्री महाप्रज्ञ जी को भावांजलि अर्पित करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *