रोहित गोदारा गैंग के गुर्गों पर शिकंजा- व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • फर्जी पासपोर्ट बनाने वाला मेरठ से पकड़ा

बीकानेर , 27 अप्रैल। बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के एक व्यापारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक उत्तरप्रदेश के मेरठ का रहने वाला है और दूसरा बीकानेर के पारीक चौक का निवसी है। दोनों से फिलहाल पुलिस की पूछताछ चल रही है। इन दोनों का बड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा से संपर्क होने की आशंका जताई जा रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर बास में रहने वाले जुगलकिशार तावणिया को दो साल पहले मोबाइल पर हार्डकोर अपराधी ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद जुगल किशोर के पास इसी महीने चार अप्रैल को व्हाट्सएप कॉल आई। एक बार फिर हार्डकोर अपराधी के नाम से धमकी दी गई कि 5 करोड रूपये दें, अन्यथा तुम्हें, बेटे व भाई को जान से मार देंगे। अगले ही दिन पांच अप्रैल को पुनः जुगलकिशोर के पास उसी व्हाटसएप नम्बर से दो वॉइस मैसेज के जरिये धमकी दी गई।

mona industries bikaner

पुलिस ने बनाई टीम

जुगल किशोर को मिल रही धमकियों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने टीम बनाई। आईजी ओमप्रकाश, एसपी तेजस्वनी गौतम व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल शिवराण के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसमें श्रीडूंगरगढ़ सीओ निकेत पारीक व थानाधिकारी इन्द्रकुमार ने टीम में मुख्य भूमिका निभाई।

पश्चिम बंगाल में काटी फरारी

धमकी देने वालों को पुलिस की सक्रियता का पता चला तो वो पश्चिम बंगाल भाग गए। पुलिस को मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक कलकता, सिलीगुडी, बंगाल व उत्तरप्रदेश में फरारी काट रहे है। टीम कोलकाता पहुंची तो पता चला कि हार्डकोर अपराधी की गैंग के सदस्य राहुल रिनाउ व महेन्द्र उर्फ समीर ने गाजियाबाद, उत्तरप्रदेश से फर्जी पासपोर्ट बनवाये है। इस पर पुलिस ने फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले सरगना राजू वैद को मेरठ से पकड़ा। 18 अप्रैल को हार्डकोर अपराधी की गैंग के सक्रिय सदस्य वांछित ईनामी अपराधी माधव पारीक को सिलीगुडी (प. बंगाल) से गिरफतार किया गया। उक्त अपराधी माधव पारीक ने हार्डकोर अपराधी के कहने पर सिलीगुडी (पश्चिम बंगाल) में परिवादी रैकी की थी।

ऐसे किया गिरफ्तार

साईबर सैल टीम ने तकनीकी व मुखबिरी रूप से कार्य प्रारंभ किया जिससे यह तथ्य सामने आये कि हार्डकोर अपराधी की गैंग के सकिय सदस्य राहुल रिनउ व महेन्द्र कुमार उर्फ समीर ने गाजियाबाद (उत्तरप्रदेश) से फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले सरगना राजू वेद से फर्जी पासपोर्ट बनवाये हैं। उक्त इनपुट के आधार पर फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले राजू वेद की सम्पूर्ण जानकारीयां जुटाई। साईबर सैल ने मुल्जिम राजू वेद की मेरठ (उत्तरप्रदेश) में होने का इनपुट ट्रेस किया गया। पुलिस टीम राजू वेद को मेरठ (उत्तरप्रदेश) से पकड़ा। माधव पारीक को प्रॉडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया गया है। राजू वेद को 01 मई और माधव पारीक को 6 मई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस परिवार आचार्य श्री महाप्रज्ञ जी को भावांजलि अर्पित करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *