BHU Rape Case : IIT – BHU की छात्रा से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 60 दिन बाद गिरफ्तार, बुलेट पर थे सवार ,सभी भाजपा के पदाधिकारी

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

वाराणसी, 31 दिसम्बर । यूपी के वाराणसी में आईआईटी बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। करीब दो महीने बाद पुलिस ने IIT-BHU की छात्रा से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। आरोपियों में भेलूपुर थाना क्षेत्र के बृज इंक्लेव कॉलोनी निवासी कुणाल पांडेय, बजरडीहा के जीवधीपुर निवासी आनंद, सक्षम पटेल हैं। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी भाजपा से जुड़े हैं और देश के सबसे बड़े नेताओं के साथ इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बता दें कि IIT-BHU में एक नवंबर की रात परिसर स्थित कर्मनवीर बाबा मंदिर के पास बुलेट सवार तीन युवकों ने बंदूक दिखाकर एक छात्रा के कपड़े उतरवाए। उन्होंने छात्रा को किस किया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो भी बनाया।

schoks manufacring

ये था मामला…
बता दें कि एक नवंबर को IIT-BHU में मैथमेटिकल इंजीनियरिंग विभाग में बीटेक की छात्रा न्यू गर्ल्स हॉस्टल से रात बाद करीब 1.30 बजे बाहर घूमने के लिए निकली। वह परिसर में गांधी स्मृति छात्रावास चौराहे पर पहुंची तो वहां उसका दोस्त मिल गया। दोनों कर्मन वीर बाबा मंदिर के पास पहुंचे थे। तभी पीछे से बुलेट सवार तीन युवक आए और छात्रा और उसके दोस्त को रोका। कुछ देर बाद दोस्त को वहां से भगा दिया।

छात्रा ने जो पुलिस को तहरीर दी है, उसमें लिखा है कि युवकों ने मुंह दबा दिया और एक कोने में लेकर चले गए। पहले किस किया फिर कपड़े निकालकर वीडियो और फोटो भी बनाया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर उन युवकों ने उसे मारने की धमकी भी दी। यहीं नहीं उन युवकों ने पीड़िता का फोन भी ले लिया।

युवकों ने लड़की का फ़ोन लेकर लड़की को 10 – 15 मिनट रोक कर रखा और फिर छोड़ दिया था। जिसके बाद लड़की हॉस्टल की ओर भागी, बाइक की आवाज़ सुनते ही वह एक प्रोफेसर के आवास में घुस गई। जिसके बाद प्रोफेसर ने लड़की को सिक्योरिटी गार्ड के पास पहुंचाया। सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को सुरक्षित हॉस्टल पहुंचाया।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम बीएचयू आईआईटी परिसर, हैदराबाद गेट से लेकर बाईपास और करौंदी मार्ग, बीएचयू मेन गेट से लंका-रविदास गेट मार्ग पर लगे तकरीबन 170 से ज्यादा सीसी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी। हालांकि घटना के दो दिन बाद आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में थी। करीब दो महीने बाद पुलिस को मामले में सफलता हाथ लगी है।

घटना के दूसरे दिन चेतगंज में कैमरे में कैद हुए थे आरोपी…
घटना के दूसरे दिन ही सीसीटीवी कैमरे में चेतगंज में तीनों बुलेट पर कैद हुए। वहीं फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल है। चूंकि उस समय संदिग्ध के तौर पर चिह्नित हुए लेकिन पुष्टि नहीं थी। इसलिए पुलिस ने पुष्टि के बाद गिरफ्तारी की है।

BHU Rape Case : IIT – BHU की छात्रा से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 60 दिन बाद गिरफ्तार, बुलेट पर थे सवार ,सभी भाजपा के पदाधिकारी

एक आरोपी दसवीं पास…
कुणाल पांडेय के पिता जितेंद्र पांडेय का निधन हो चुका है। वह बीकॉम तक पढ़ा है। घर पर ही रहता था। आनंद उर्फ अभिषेक चौहान के पिता मुन्ना पावरलूम चलाते हैं। आनंद दसवीं पास है। सक्षम के पिता विजय पटेल प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह इंटरमीडिएट पास है। तीनों एक साथ रहते थे। बीएचयू रात में अक्सर घूमने जाते थे।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *