चार जनों ने गला दबाकर युवक की हत्या कर रुपए लूंटें

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 31 दिसम्बर। बीकानेर के भुट्‌टा चौराहे पर एक युवक की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है कि मृतक बीमार था और अपने इलाज के लिए रुपयों के साथ बीकानेर आ रहा था। इसी दौरान चार जनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और रुपए लूट लिए। फिलहाल पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और तीन अन्य की तलाशी में दबिश दी जा रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस के अनुसार लूट के इरादे से इस युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक का शव भुट्टों के चौराहे के पास फेंका और फरार हो गए। पुलिस ने एक शख्स को डिटेन कर लिया है। चूरू में शार्दुलशहर निवासी श्रवणसिंह जटसिख (45) शुक्रवार की रात को पीबीएम अस्पताल में इलाज के लिए बीकानेर आया था। इस दौरान चार लोगों ने लूट के इरादे से उसे भुट्टो का बास के पास कब्रिस्तान क्षेत्र में ले गए और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए।

mona industries bikaner

शनिवार को सुबह करीब 11 बजे मोहल्ले के बच्चे खेलने के लिए कब्रिस्तान की तरफ गए तो शव पड़े होने की जानकारी मिली। इत्तला मिलने पर सदर पुलिस थाने के एसएचओ सुरेन्द्र पचार मौके पर पहुंचे। एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। जांच-पड़ताल के बाद शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस को मृतक का मोबाइल और उसका वोटर आईडी मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो गई। उसके परिजनों को फोन कर बीकानेर बुलाया गया।

सीसीटीवी में नजर आये आरोपी

एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। मौके पर मृतक के साथ चार लोगों की मौजूदगी का पता चला है। इनमें तीन मृतक के साथ कब्रिस्तान की ओर जाते दिखे हैं, लेकिन वापस लौटते समय मृतक उनके साथ नहीं था। एक संदिग्ध को डिटेन किया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *