विवाहिता की मौत के एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष, सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 24 अप्रेल । विगत 17 अप्रेल को नयाशहर थानान्तर्गत विवाहिता की संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद पुलिस द्वारा ठोस कार्यवाही नहीं किए जाने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों व स्वर्णकार समाज द्वारा प्रदर्शन कर जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

दिवंगत विवाहिता मनीषा सोनी के भाई प्रार्थी अशोक सोनी व स्वर्णकार समाज के ताराचंद सोनी ने ज्ञापन में प्रशासन से जांच अधिकारी को गवाहों के बयान लेने, नामजद के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की है। बुधवार को दिए गए ज्ञापन में प्रार्थी अशोक सोनी ने उसकी बहन के ससुराल पक्ष द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से धमकियां देने के आरोप लगाए गए हैं।

mona industries bikaner

प्रार्थी ने बताया कि उसकी बहन मनीषा का विवाह 26.04.2021 को सोनू उर्फ हेमंत सोनी पुत्र दीपक सोनी के साथ हुआ था। शादी से लेकर छुछक तक हैसियत अनुसार गहने व रुपए दिए। लेकिन ससुराल वाले उक्त सभी दहेज से संतुष्ट नहीं हुए तथा विवाह के बाद मनीषा से 5 लाख नकद व एक अल्टो कार के लिए मारपीट करते व परेशान करते। इतना ही नहीं मनीषा की पहली बेटी हो जाने पर इन सब मुल्जिमानों ने बेटा ना होने का ताना मारते।

गौरतलब है कि प्रार्थी अशोक सोनी ने बहन को बिजली का करंट देकर जान से मारने का आरोप लगाते हुए बहनोई सोनू, ससुर दीपक, बडियाससुर प्रकाश, देवर विष्णु, रामचंद्र सोनी व सास के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। स्वर्णकार समाज के ताराचंद सोनी ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही नहीं होने के कारण समाज के लोगों में रोष व्याप्त है।

पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए ताराचंद सोनी ने बताया कि यह डबल मर्डर केस है, क्योंकि दिवंगत मनीषा दो माह की गर्भवती भी थी। ताराचंद ने बताया कि दो वर्ष की बेटी भी है जिसने अपनी माँ को खो दिया है और उसके रो-रो कर बुरे हाल हैं। बुधवार को सैकड़ों लोगों ने कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *