अर्जुनराम मेघवाल का नोखा विधानसभा में चुनाव प्रचार

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 11 अप्रैल । लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर महज एक सप्ताह बाकी है। जिसके चलते भाजपा ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने आज नोखा विधानसभा के सोवा,कीरतासर,मोरखाना,बनिया,सिन्धु,बेरासर,कुकणिया आदि गांवों का सघन दौरा किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मेघवाल ने कहा कि आज केन्द्र की भाजपा सरकार की नीतियों के कारण ही 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे है। इतना ही नहीं लोगों के आर्थिक जीवन स्तर में भी सुधार हुआ है। मेघवाल ने कहा कि घमडिय़ा गठबंधन के पास तो पीएम का चेहरा तक नहीं और दूसरी ओर भाजपा एक ऐसे चेहरे पर चुनाव लड़ रही है। जिसने पूरे विश्व में अपना लोहा मनवाया है। उन्होंने कहा कि जो काम उनके कार्यकाल में अधूरे रह गये है। वे उनको जीतने के साथ ही प्राथमिकता से पूरा करवाएंगे।

mona industries bikaner

जनसंपर्क के दौरान अनेक गांवों में स्थानीय समस्याओं से भाजपा प्रत्याशी को रूबरू करवाया गया। जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया कि वे जीतने के बाद आपके बीच ही रहकर इनका समाधान करेगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक बिहारी लाल विश्नोई ने कहा कि हमें कही बहकावे में आने की जरूरत नहीं। अपने मत का सही प्रयोग कर भाजपा को जीताएं और देश के विकास में भागीदार बनें।

इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि आत्माराम,ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष चंपालाल गेदर,गजस्वरूप देसर सरपंच गोपालराम,भंवरसिंह राजावत,प्रहलाद राम सुथार,गंगाराम भांभू,भंवर सुथार,कीकूराम जाट,सुनील,विक ास,निर्मल,चम्पाराम,जगदीश सुथार,प्रभुराम,मुनीराम गिरी,मांगीलाल,धर्माराम,रामेश्वर मेघवाल, मूलाराम, श्रवणराम, भंवरलाल, शिवकरण, मोतीराम, सांवतसिंह, रामगर, मोहन, मदनगोपाल, गोपालाराम, सुनील कस्वा, जगराम, रामरतन, गोपसिंह, गंगासिंह, उम्मेदसिंह, किसनलाल, हड़मान सिंह,लाधुराम,ओम सिंह, ओमप्रकाश, परमेश्वर, भीम सिंह,लालचंद,माणचंद सेवग,करणाराम,मघाराम,बजरंग सिंह,हड़मानाराम सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इससे पहले वे महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर रेलवे ऑडिटोरियम में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन करने पहुंचे। जहां उनका आयोजकों की ओर से प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *