मुम्बई से आए भजन सम्राट ओमप्रकाश ने अपनी मधुर वाणी से श्रोताओं का दिल जीत लिया

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 26 दिसम्बर। संस्कार भारती द्वारा वेटरनरी ओडिटोरियम में भजन संध्या का आयोजन किया गया . भजन संध्या में मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉ.सतीश के.गर्ग कुलपति राजुवास, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विभाग संचालक टेकचंद बरडिया, रामदेव अग्रवाल, सुशील बंसल, सुभाष मित्तल और समाजसेवी एन.डी. रंगा ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
टेकचंद बरडिया ने वर्त्तमान परिपेक्ष्य में रामलला के मन्दिर का औचित्य और उसके निर्माण के इतिहास पर विस्तार से प्रकाश डाला। बीकानेर पश्चिम से नव निर्वाचित विधायक जेठानंद व्यास ने कहा कि संस्कार भारती भारतीय समाज में संस्कारों की अविरल सरिता प्रवाहित करती रही है और आज समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है.
प्रारम्भ में नारायण आसेरी जीनगर ने स्वागत भाषण देते हुए संस्कार भारती के क्रियाकलापों के बारे में विस्तार से बताया। अयोध्या में भगवान् श्रीराम का भव्य मन्दिर बनकर तैयार होने के वृतांत को मुम्बई से आए भजन सम्राट ओमप्रकाश ने अपनी सुमधुर वाणी से भजनों की प्रस्तुति से जीवंत कर दिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

भजन सम्राट ने चलो मन अवध पुरी के धाम जहां प्रगट भए दीन दयाला, अवधपति श्रीराम, सीने में जिनके राम सिया हो मुख में रघुपति राम, सकल जगत में रमने वाला घट.घट में श्रीराम, राघव तेरे चरणों में हम शीश झुकाते हैं। श्री रामचंद्र कृपालु भजमन , आदिदेव महादेव शम्भु त्रिपुरारी सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

schoks manufacring

अप्रतिम क्लब के महिला व पुरुष सदस्यों द्वारा सामूहिक भजनों की प्रस्तुति एवं श्रीमाली समाज की महिलाओं द्वारा भी भजनों की प्रस्तुति दी गई। भाजपा नेत्री सुधा आचार्य ने सामूहिक भजन गायिकाओं को स्मृति चिन्ह प्रदान किए। संगीत से जुड़े कलाकार नारायण रंगा , गौरीशंकर सोनी, लक्ष्मीनारायण आदि ने मंचस्थ अतिथियों का अपर्णा पहनाकर सम्मान किया। मंच संचालन सीमा सैनी ने किया। आभार संस्कार भारती के अध्यक्ष मुनीन्द्रप्रकाश अग्निहोत्री ने ज्ञापित किया।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *