बीकानेर कंप्यूटर ट्रेड एसोसिएशन एंड वेलफेयर सोसाइटी ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 6 जनवरी। बीकानेर कंप्यूटर ट्रेड एसोसिएशन एंड वेलफेयर सोसाइटीद्वारा दो दिनों का क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज कराया गया 6 जनवरी और 7 जनवरी को यह टूर्नामेंट होगा। जिसमें आज 6 जनवरी को 10 टीमों के साथ मैच हुए हैं जिसमें पांच टीम में खेलेगी और सुपर 4 उनमें से होगा।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस टीमों का शुभारंभ करने के लिए हमारे बीच में बीकानेर की प्रथम नागरिक महिला महापौर श्रीमती सुशीला कंवर राजपुरोहित ने गणेश पूजा के साथ दीप प्रज्वलित किया। राजपुरोहित का साफा व माला से भव्य स्वागत किया गया और उसके बाद उन्होंने सभी आऐ हुए आगंतुकों का अभिवादन किया और कहा बहुत अच्छा टूर्नामेंट हो रहा है। आप हर बार ऐसे ही प्रोग्राम को सफल बनाने में सभी का सहयोग जरूरी होता है। यह जो मैच शुरू सुबह 10:15 बजे पहला मैच स्टार्ट हो गया था जिसमें डैल टीम और डी.आई के बीच हुआ दुसरा डी-लिंक और लोजीबर्ड बीच में मैच हुआ था. तीसरा मैच नेटगीयर और जीओनीक्स् बीच में हुआ चौथा मैच फिंगर और जेम. ऐ के बीच में हुआ पांचवा मैच सीपी प्लस और एन.पी.एवी के बीच में हुआ।

schoks manufacring

विजेता टीम डैल ,डी-लिंक, जीओनिक्स्, फिंगर ,सीपी प्लस रही

रविवार को दो सेमीफाइनल होंगे और एक फाइनल होगा। इन शानदार आयोजन में के सभी मेंबर ने बहुत मेहनत की है। टीम के बीकानेर कंप्यूटर संगठन के अध्यक्ष निशांत पारीक और राकेश स्वामी , विजय तातेड, मोहित पुगलिया, राकेश सींगी , विकास पंवार, योगेश झा, गीरधारी, पवन सुराणा,रोहित बोथरा आदि ने योगदान दिया।
सभी व्यापारीयों ने कार्यक्रम मे पधार कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। बीसीटीए टीम सबका आभार प्रकट करती है। राजस्थान से बाहर से कंपनियां के काफी मेंबर पधारे। बी .सी.टी.ऐ बैनर तले व्यापारियों में स्नेह माहौल रहा। पारीक ने कहा संगठन में शक्ति है।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *