पीबीएम के खराब पड़े कूलर बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन करवाएगी दुरुस्त

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 29 जनवरी । बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन ने सामाजिक सरोकार के कार्यों के तहत फिर से इस वर्ष भी शानदार पहल करने हेतु बीकानेर जिला उद्योग संघ अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया के नेतृत्व में एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ गुंजन सोनी को पूरे पीबीएम अस्पताल सहित बीकानेर की सरकारी अस्पतालों व डिस्पेंसरियों के कूलर निशुल्क मरम्मत करवाने हेतु विश्वास दिलाया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया एवं बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन अध्यक्ष के के मेहता ने बताया कि फाइबर एसोसिएशन को मरम्मत हेतु कूलर सहजता से उपलब्ध हो पाए इसके लिए एक नोडल अधिकारी को नियुक्त किया जाए । सेवा के इस प्रकल्प से गर्मियों के मौसम में शहर के तमाम सरकारी अस्पतालों के सैकड़ों मरीजों को सुकून मिलेगा।

mona industries bikaner

बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन द्वारा सामाजिक सरोकारों के मद्देनजर 15 फरवरी से लगभग एक माह की अवधि तक बीकानेर के सभी सरकारी अस्पतालों, डिस्पेंसरी एवं पीबीएम अस्पताल में खराब पड़े सभी तरह के कूलरों (लोहे, फाइबर व प्लास्टिक) के निशुल्क मरम्मत का काम करवाना प्रस्तावित है। पिछले वर्ष भी बीकानेर में पड़ने वाली भयंकर गर्मी को देखते हुए बीकानेर जिला उद्योग संघ एवं बीकानेर फाइबर कूलर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में पीबीएम अस्पताल के खराब पड़े कूलरों की मरम्मत करवाई गई | पिछले वर्ष भी पीबीएम अस्पताल के 232 कूलर जो कि लगभग ख़तम होने की स्थिति में थे बिलकुल तैयार करवा दिए गये थे ताकि अस्पताल में आने वाले मरीजों को गर्मी का सामना नहीं करना पड़े |

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *