बीकानेर की टीम ने जीता गोल्ड मेडल

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

67 वीं स्कूल राज्य स्तरीय बैडमिण्टन प्रतियोगिता

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 8 अक्टूबर। अजमेर में आयोजित अंडर 17/19 बैडमिंटन प्रतियोगिता में बीकानेर की छात्राओं ने 17 और 19 आयु वर्ग में फाइनल मुकाबला जीता।
छात्रा वर्ग की अंडर 17 आयु वर्ग में बीकानेर टीम ने कोटा को 2-0 से तथा वहीं बीकानेर की ही अंडर 19 आयु वर्ग की छात्रा टीम ने भी फाइनल में उदयपुर को 2-0 से हराकर प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता।
टीम कोच हेमंत मोदी तथा राधिका पुरोहित व टीम प्रभारी सीमा भाटी ने इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त की।
17 वर्ष आयु वर्ग में पूनम स्वामी , सानिया राव , लक्ष्या , प्रिया , हिमांशी तथा टीम 19 आयु वर्ग में काव्या स्वामी , प्रतिष्ठा बाना , सोन्दर्या सोनी , तनुश्री सोनी , तनुश्री स्वामी थे । बीकानेर बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव नारायण दास पुरोहित ने भी टीम को बधाई दी । बीकानेर निदेशालय से आये चयन समिति संयोजक गोविंद पुरोहित और गणेश दत्त पुरोहित ने बताया कि एकल प्रतियोगिता में भी बीकानेर के खिलाड़ियों ने परचम लहराया है। एकल में 17 वर्षीय छात्र वर्ग में भुवनेश ओझा विजेता रहे तथा छात्रा वर्ग में पूनम स्वामी विजेता रही तथा अनिरुद्ध तीसरे स्थान पर रहे । वही 19 वर्षीय एकल प्रतियोगिता में काव्या स्वामी विजेता रही तथा जागृत बिन्नानी तीसरे स्थान पर रहे । इन सभी खिलाड़ियों का आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन किया गया है । टीम का बीकानेर पहुँचने पर स्वागत किया गया और बीकानेर निदेशालय खेलकूद प्रभारी अशोक व्यास ने भी बीकानेर टीम को बधाई दी ।
_____

mona industries bikaner
थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *