कार से टकराई बस, महिला और बालिका की मौत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

4 गंभीर घायल, 20 से अधिक सवारियों को चोट लगी

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बस में 50 से अधिक सवारी
अलवर , 15 फ़रवरी। अलवर में लोक परिवहन की बस कार से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों वाहन पलट गए। दुर्घटना में बस में सवार एक महिला और कार में सवार एक बालिका की मौत हो गई। हादसा गुरुवार शाम 5 बजे अलवर-राजगढ़ रोड पर जयंती फैक्ट्री के पास हुआ। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगो ने बस में फंसे यात्रियों को कांच तोड़कर बाहर निकाला। कुछ यात्रियों के सिर फट गए थे तो कुछ यात्रियों के हांथ-पांव में चोट आई है। 20 यात्रियों को चोट आई है। चार यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

mona industries bikaner

पुलिस ने बताया कि अलवर से रैणीरामपुरा जा रही लोक परिवहन की बस गुरुवार शाम पांच बजे रॉन्ग साइड से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में अपने परिवार के साथ जा रही महिला सुनीता शर्मा पत्नी ओमप्रकाश शर्मा निवासी तसई कठूमर की और कार सवार बालिका ट्विंकल ( 12 ) पुत्री शैलेंद्र कुमार सैनी निवासी खदाना मोहल्ला अलवर की मौत हो गई। बस में सवार 50 यात्रियों में से 20 लोगों को चोट आई है। चार यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। घायल यात्रियों को अलवर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि कार सवार शैलेंद्र (40), उनकी पत्नी निर्मला देवी (35) और पुत्र माधव ( 6) गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे के बाद लग गया जाम
बस में सवार मनीषा व दिलीप कुमार ने बताया कि बस अलवर से रैणी रामपुरा जा रही थी। अलवर से ही बस फुल भरी थी। अलवर शहर से कुछ किलोमीटर चलने के बाद जयंती फैक्ट्री के पास सामने से आ रही कार व बस की भिड़ंत हो गई। जिससे बस व कार दोनों पलट गई।

चीख पुकार मच गई
एक्सीडेंट के बाद चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सवारियों को कांच तोड़कर बाहर निकाला। कुछ सवारियों के सिर फूट गए। कुछ लोगों के हाथ-पैर भी टूट गए हैं। सूचना पर तुरंत एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से घायलों को अस्पातल भेजा गया। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कार व बस को साइड में कराकर जाम खुलाया गया।

पीहर जा रही थी महिला
ओमप्रकाश अपनी पत्नी सुनीता और बेटे नितिन( 13) के साथ तसई कठूमर से दिल्ली जाने के लिए अलवर आए थे, लेकिन यहां आते-आते उनका प्लान चेंज हो गया। ओमप्रकाश ने कहा कि पहले ससुराल चलते हैं और वहां से दिल्ली चलेंगे। तीनों लोग बस में सवार होकर रवाना हुए चल दिये सुनीता के पीहर के लिए बस में रवाना हुए थे बीच राह में एक्सीडेंट होने की वजह से सुनीता की उपचार के दौरान मौत हो गई।
कार से घर आ रहा था परिवार
शैलेंद्र कुमार सैनी (40) कार से अपनी पत्नी निर्मला देवी (35), बेटी ट्विंकल ( 12 ) और पुत्र माधव ( 6) के साथ रैणी से अपने घर खदाना मोहल्ला अलवर आ रहे थे। जयंती फैक्ट्री के पास लोक परिवहन बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में बेटी ट्विंकल की मौत हो गई। शैलेंद्र,उनकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *