बीकानेर जिले में प्रत्याशियों का हिसाब सही नहीं पाए जाने पर किन किन को मिला नोटिस

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

कांग्रेस प्रत्याशी मूंड, भाजपा उम्मीदवार सुमित गोदारा और निर्दलीय वीरेंद्र बेनीवाल को चुनाव आयोग का नोटिस
बीकानेर , 16 नवम्बर।
विधानसभा चुनाव 2023 के चुनाव खर्च मॉनिटरिंग प्रकोष्ठ के लेखा दल की ओर से केंडिडेट्स के रजिस्टर के साथ किए गए मिलान में आए अंतर पर असहमति जताने पर लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र के तीन उम्मीदवारों को अंतर राशि का सही अंकन करवाने के लिए नोटिस जारी किया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि ईईएम के लेखा दल द्वारा बुधवार को किए गए प्रथम व्यय मिलान में लूणकरणसर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुमित गोदारा , निर्दलीय प्रत्याशी वीरेंद्र बेनीवाल और कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र मूंड द्वारा स्वयं के दैनिक लेखा रजिस्टर से शैडो ऑब्जरवेशन रजिस्टर में अंकित खर्च में पाए गए अंतर के प्रति असहमति जताई गई। इस पर ईईएम प्रकोष्ठ द्वारा तीनों उम्मीदवारों को नोटिस जारी कर अंतर राशि का नियमानुसार अंकन करवाए जाना सुनिश्चित करवाने के लिए कहा गया। इस पर रिटर्निंग अधिकारी द्वारा संबंधित को नोटिस जारी किए गए हैं।

mona industries bikaner

ईईएम प्रकोष्ठ के लेखा दल के समक्ष जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के 16 अभ्यर्थी अपने दैनिक रजिस्टर एवं लेखा दल के शैडो ऑब्जरवेशन रजिस्टर से मिलान करवाने नहीं पहुंचे। अनुपस्थित पाए जाने पर इन सभी 16 अभ्यर्थियों को भी संबंधित रिटर्निंग अधिकारी द्वारा नोटिस जारी किए गए हैं ।

16 अभ्यर्थियों को भी संबंधित रिटर्निंग अधिकारी द्वारा नोटिस

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के लालचंद मेघवाल , बीकानेर पश्चिम के किशन, खाजूवाला विधानसभा के घनश्याम और मांगीलाल, कोलायत के प्रताप राम, लूणकरणसर के शिवदान राम और फूसाराम, श्री डूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के श्रवण सिंह पुंदलसर, मनोज कुमार सारस्वत और सावंत सिंह, नोखा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कन्हैयालाल, परमाराम,नरपत सिंह , रामप्रताप, वासुदेव बडगूजर और सुशीला शामिल हैं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *